IMG-20240928-WA0004
IMG-20240928-WA0004
previous arrow
next arrow

गारंटीयों के विपरीत कार्य कर रही सुक्खू सरकार, बिजली-पानी के रेट बढ़ाना निंदनीय- भाजपा

IMG-20240928-WA0003
IMG_20241012_102135
previous arrow
next arrow

प्रदेश के प्रति अपनी जिम्मेदारीयों को जनता के सर थोप उनसे कर रहे उगाही 

एप्पल न्यूज, शिमला

प्रदेश की सुकखु सरकार का बस चले तो  हवा पर भी टेक्स लगा दे। भाजपा मुख्य प्रवक्ता और सुन्दरनगर से विधायक राकेश जमवाल ने व कांगड़ा से प्रवक्ता संजय शर्मा, संदीपनी भारद्वाज, विनोद ठाकुर ने सयुंक्त ब्यान जारी कर सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि खुद क़े खर्चो पर लगाम लगाने क़े बजाए सरकार आम जनता पर महंगाई का बोझ डाल रही है।

मनरेगा की दिहाड़ी पर अपने पालन पोषन करने वाले लोगों पर पानी क़े बिल लगा कर आम जनता क़े साथ अन्याय कर रही है. भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया है कि प्रदेश की सुक्खू सरकार ने आम आदमी का जीना मुहाल कर दिया है।

प्रदेश की 80% आबादी गावों में बसती है और ऐसे में इस तरह अनचाहे बोझ ग्रामीण जनता पर डालना तर्कसंगत नहीं है।

भाजपा ने आरोप लगाया की अपनी जिमेवारियों को पूरा करने के लिए जनता पर मनचाहे और तुगलगी फरमानों का बोझ डाल रहे।

 उन्होने कहा कि पहले बिजली के बिलों में भार आम जनता की जेब पर डालने के बाद अब पीने के पानी के बिलों का बोझ डाल दिया है।

उन्होंने कहा कि सुक्खू सरकार अपने मित्रों के ऐशो आराम के लिए जनता पर एक के बाद एक वित्तीय बोझ डाल रही है और महंगाई‌ के इस‌ दौर में आम आदमी को राहत देने के बजाय उसके‌ जीवन को बद हाल करने पर तुली है।‌

साथ ही 300 यूनिट फ्री देने की बात करने वाली कांग्रेसी ने जयराम सरकार द्वारा दिए जा रहे 125यूनिट भी बंद कर दिया और बिजली के रेट भी बढ़ा दिए गए।

विधायक राकेश जम्वाल ने कहा केंद्र सरकार ने हर घर जल, हर घर नल योजना के तहत पूर्व जयराम सरकार के माध्यम से हर घर तक नल पहुंचाया अब सुक्खू सरकार फ्री के लगाए नल पर टैक्स वसूलने जा रही है।

शहरी क्षेत्र में भी पानी के टैरिफ बेहदाशा बढ़ोतरी कर दी है और दाम इतने महंगे कर दिए है कि मानो नलकों से सरकार जनता को मिनरल वाटर सप्लाई करने जा रही हो।

इससे बेरोजगारी के दौर में  बड़ी मुश्किल से रोजी रोटी कमाने वालों पर अतिरिक्त आर्थिक बोझ पड़ेगा. सुखू सरकार आने वाले समय ग्रामीण क्षेत्रों में हर नल पर मीटर लगाने की योजना बना रही है।

उन्होंने कहा प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण जनता में इतना रोष है कि सरकार बनने के पहले साल से ही सड़को पर उत्तर कर विरोध करते नजर आ रहें है। उन्होने कहा आज प्रदेश में चुनाव हो जाए तो कांग्रेस दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पायेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

उद्योगों के पीछे क्यों पड़ी है सरकार, CM सुक्खू साफ़ करें अपनी मंशा- जयराम

Tue Sep 24 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला नेता प्रतिपक्ष जायराम ठाकुर ने शिमला से जारी बयान में सुक्खू सरकार की उद्योगों को परेशान करने की नीति की निंदा करते हुए कहा कि सत्ता में आने के दिन से ही सरकार प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्रों को टारगेट कर रही है। उद्योगपतियों को डरा-धमका रही है। […]

You May Like

Breaking News