IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सिरमौर जनमंच कार्यक्रम के दौरान प्रशासन की बड़ी लापरवाही, लोगों को परोसा गया बदबूदार खाना

एप्पल न्यूज़, सिरमौर (डॉ प्रखर गुप्ता)

सिरमौर के शिलाई क्षेत्र के टिंबी में शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज की अध्यक्षता में जनमंच कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जहां पर लोगों को बदबूदार खाना परोसा गया।

\"\"

सूत्रों के अनुसार, लोगो ने बताया कि उन्हें एक दिन पुराना बना हुआ खाना खिलाया गया, जिसमें गंदी बदबू आ रही थी। लोगों ने कहा कि अगर इस खाने को वह खाएंगे तो बीमार पड़ जाएंगे।

लोगों का कहना है कि लाखों रुपए खर्च कर यह जनमंच कार्यक्रम आयोजित किए जाने के साथ साथ इन कार्यक्रमों में खाने के लिए इंतजाम भी किए जाते हैं परंतु प्रशासन की लापरवाही के चलते खाना एक दिन पहले ही बना दिया गया, जिसे लोग ही नहीं, बल्कि कुत्ते भी इस खाने को नहीं खा रहे हैं।

वहीं लोगों का कहना है कि जब खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर के गृह क्षेत्र में जनमंच कार्यक्रम आयोजन के दौरान इस तरह के इंतजाम है, तो अन्य क्षेत्रों में क्या हाल होते होंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

रानीताल में जल शक्ति विभाग का उप-मंडल कार्यालय और PHC त्यारा CHC स्तरोन्नत

Thu Feb 13 , 2020
एप्पल न्यूज़, कांगड़ा सीएम जय राम ठाकुर ने कांगड़ा जिला के तक्कीपुर में 6.50 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित राजकीय महाविद्यालय का शुभारंभ करने के पश्चात् एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार युवाओं को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है ताकि हिमाचल […]

You May Like