IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

जुब्बल कोटखाई में पार्टी एकजुट, उप-चुनाव में रोहित ठाकुर की होगी जीत- कांग्रेस

एप्पल न्यूज़, जुब्बल कोटखाई

जुब्बल-नावर-कोटखाई में कांग्रेस का एक-2 कार्यकर्ता एकजुट हैं और कांग्रेस पार्टी उप-चुनाव में जीत हासिल करेंगी। यह बात जुब्बल नावर कोटखाई के वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व हिम्फेड चेयरमैन प्रताप चौहान, पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मियां मोहिंदर सिंह, APMC के पूर्व चेयरमैन मोहिंदर स्तान, पूर्व प्रधान ग्राम पंचायत पराली विजय चौहान, पूर्व निदेशक एग्रो पैकेजिंग सुंदर सिंह नैन्टा, पूर्व उपप्रधान ग्राम पंचायत पनोग जोगिंदर घालटा आदि ने ज़ारी एक सयुक्त ब्यान में कही।

उन्होंने कहा कि जुब्बल-नावर-कोटखाई में कांग्रेस पार्टी में किसी भी प्रकार की कोई गुटबाज़ी नही हैं। उन्होंने कहा कि जुब्बल-नावर-कोटखाई के साथ कांग्रेस पार्टी का अटूट संबंध हैं और यह विधानसभा क्षेत्र पूर्व मुख्यमंत्री ठाकुर रामलाल और पूर्व मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह की कर्मभूमि रही है।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि रोहित ठाकुर अनुभवी और कांग्रेस पार्टी के मजबूत स्तम्भ हैं। उप-चुनाव को देखते हुए कार्यकर्ताओं को बूथ को मजबूत करना होगा।

इस दौरान कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री हर्ष महाजन व जुब्बल नावर कोटखाई से कांग्रेस के प्रत्याशी रोहित ठाकुर भी मौजूद रहे।

हर्ष महाजन ने कहा कि जुब्बल-नावर-कोटखाई में कांग्रेस पार्टी मजबूत हुई है। कांग्रेस नेताओं ने उप-चुनाव में एकजुटता के साथ कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने का संकल्प लिया।

Share from A4appleNews:

Next Post

भाजपा सरकार बागवानों का पैसा हड़पने वाले आढ़तियों को दे रही संरक्षण, बागवान ने अर्की के भाजपा नेता पर लगाए गम्भीर आरोप

Wed Oct 6 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल किसान सभा प्रदेश की मंडियों में आढ़तियों व खरीददारो के पास फंसे किसानों व बागवानों के सैंकड़ों करोड़ रुपये बकाया भुगतान को लेकर सरकार के ढुलमुल रवैये की कड़ी चिंता व्यक्त करती है तथा इनके विरुद्ध कढ़ी कानूनी कार्यवाही की मांग करती है ताकि किसानों व […]

You May Like

Breaking News