IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बिंदल बोले- संयम रखकर ही कोरोना से बचाव हो सकेगा

5

एप्पल न्यूज़, सोलन

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 राजीव बिन्दल ने जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कहा कि दुनिया और भारत में कोरोना वायरस की स्थिति को मद्देनजर रखते हुए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरे देश का आवाहन किया है कि वे संयम का प्रयोग करें। अर्थात जितना अधिक हम एक-दूसरे से मिलना बंद करेंगे उतना ही इस वायरस को रोकने में हम सहायक सिद्ध होंगे।
उन्होनें कहा कि दो-तीन हफ्ते तक सावधानी और संयम बरतने का जो आग्रह प्रधानमंत्री ने किया है उसके अंतर्गत हम सभी को 22 मार्च, 2020 (रविवार) को जनता कर्फ्यू का पालन करना है। जनता कर्फ्यू के अंतर्गत प्रातः 7.00 बजे से रात्रि 9.00 बजे तक 14 घंटे तक हम अपने घरों से निकलने में परहेज करें ताकि इस वैश्विक संक्रमण से हम स्वयं को भी बचा सके और दूसरों को भी संक्रमित होने से बचाया जा सके।
डॉ0 बिन्दल ने कहा कि समाज का वह वर्ग चिकित्सक, पैरामैडिकल स्टाफ, पुलिस कर्मी, सरकारी अधिकारी विशेषकर सफाई कर्मचारी वर्ग, जो हमारी सेवा में लगा है उन सबका आभार व्यक्त करने के लिए 22 मार्च को ही सांय 5 बजे 5 मिनट तक अपने घरों से बाहर निकलकर, बॉलकोनी में जाकर थाली बजाकर, घंटी बजाकर या ताली बजाकर उनके प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करें, अपना आभार व्यक्त करें। यह जो संयम रखना है यह बहुत बड़ा मंत्र है जो इस वायरस को हराने में, इसे फैलने से रोकने में बहुत कारगर सिद्ध होगा। इसलिए हम सब लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी के आवाहन पर काम करेंगे और 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का स्वयं भी पालन करेंगे और दूसरों से भी इसका पालन करने का आग्रह करेंगे।
उन्होंने बताया की इस दृष्टि से भाजपा हिमाचल प्रदेश ने अपनी सभी जिला एवं मंडल स्तर की बैठके भी स्थगित कर दी है ।

Share from A4appleNews:

Next Post

कोविड-19 के डर से शिक्षण संस्थान बंद पर एपी गोयल शिमला यूनिवर्सिटी में अध्यापकों ने छात्र-हित में ऑनलाइन पढ़ाई को बनाया माध्यम

Sat Mar 21 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमलाआईआईटी की तर्ज़ पर अब एपी गोयल शिमला यूनिवर्सिटी के छात्र नियमत पढ़ाई के साथ-साथ अपने विषय की ऑनलाइन स्टडि-सामग्री भी प्राप्त कर रहे हैं । जहां कोविड-19 के डर से देश-प्रदेश में इक्कतीस मार्च तक शिक्षण संस्थान बंद हैं वहीं यूनिवर्सिटी के अध्यापकों ने ऑनलाइन माध्यम से […]

You May Like

Breaking News