कर्फ्यू में भी नाहन के मोहल्ला गोविंदगढ़ में चल रही थी भंडारे की तैयारी, पुलिस ने किया केस दर्ज, वाहन भी जब्त

एप्पल न्यूज़, पांवटा साहिब (डॉ प्रखर गुप्ता)

प्रभारी पुलिस चौकी, कच्चा टैंक नाहन की पुलिस टीम के साथ सरकार द्वारा पारित किए गए कर्फ्यू आदेशों की अनुपालना हेतु दिल्ली गेट, बाजार तथा मोहल्ला गोविंदगढ़ आदि की तरफ गश्त व चैंकिग पर रवाना थे तो पुलिस टीम ने मोहल्ला गोविंदगढ़ में कुछ लोग गली में आते जाते देखे, जिस पर पुलिस टीम ने गली में जाकर चैक किया तो पाया कि छिंदर कौर, w/o फतेह सिंह निवासी मोहल्ला गोविंदगढ़ अपने घर पर एक भंडारे का आयोजन कर रही थी।

गुरमीत कौर के घर के आँगन में बड़े-2 बर्तनों में भंडारे के लिए खाना बनाया जा रहा था। मौके पर अर्जुन सिंह पुत्र फतेह सिंह तथा सतीश पुत्र लाल सिंह भी उपस्थित थे । इसके अलावा कुछ अन्य लोग भी एकत्रित हुये थे, जो पुलिस टीम को देखकर तितर बितर हो कर चले गए । इस तरह वाइरस का संक्रमण का खतरा होते हुये भी इन लोगों द्वारा सरकार द्वारा पारित Lock Down व कर्फ्यू आदेशों की अवहेलना करना पाया गया । जिसपर उपरोक्त सभी आरोपियों के विरुद्ध पुलिस थाना सदर नाहन में IPC की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत अभियोग पजीकृत किया गया व मामले में आगामी अन्वेषण जारी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एसजेवीएन ने कोविड-19 की रोकथाम के मद्देनजर सरकार को 1 करोड़ रुपए की मदद दी

Thu Mar 26 , 2020
एप्पल न्यूज, शिमला दुनिया में एकाएक कोविड-19 का संकट छा गया है l  विपदा के इस समय में एसजेवीएन ने कोविड-19 के मुकाबले  के लिए कई उपाय किए हैं l एसजेवीएन इस महामारी का सामना करने के लिए 1 करोड़ रुपए की मदद देने के लिए सैद्धांतिक रूप से सहमत […]

Breaking News