IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

धर्मकोट- पांवटा साहिब में मिली सुरंग पर क्या बोले एस पी सिरमौर

1

एप्पल न्यूज़, पांवटा साहिब (डॉ प्रखर गुप्ता)

पांवटा साहिब क्षेत्र के बद्रीपुर- जामनीवाला रोड़ पर जंबूखाला के समीप कुंभीवाला धर्मकोट गांव में एक सुरंग होने की खबर सामने आने के बाद जिला पुलिस ने इसकी तहकीकात शुरू कर दी। पुलिस अधीक्षक जिला सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने इस बारे में बताया कि यह सुरंग 9.5 फुट एक तरफ को ओर 6 फुट के करीब दूसरी तरफ को है।

\"\"

स्थानीय लोगों ने बताया कि हो सकता है कि यह सुरंग बंगाला समुदाय के लोगों द्वारा सैल जानवर को फन्दी में फंसाने हेतु खोदी गई हो, क्यूंकि गांव वालों ने बंगाला समुदाय के कुछ लोगों को यहां आते-जाते देखा है।

\"\"

एसपी सिरमौर ने कहा कि फिर भी मामले की पूरी जांच के लिये एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया जा रहा है। साथ ही एफएसएल के निदेशक को जांच अधिकारी डीएसपी पांवटा द्वारा मौके का वीडियो भी भेजा गया है। एफ एस एल की टीम को विजिट करने के लिए प्रार्थना की गई है उनका विचार लेकर आगामी कार्यवाही की जाएगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

मुख्यमंत्री का हिमाचल की मस्जिदों में सीसीटीवी कैमरा लगाने के फैसले का स्वागत : बिलाल

Sun Apr 12 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा प्रदेश अल्पसंख्यक नेता एव पूर्व भाजपा महामंत्री बिलाल अहमद शाह ने कहा सभी मस्जिदों में अब सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने का अल्पसंख्यक वर्ग स्वागत करता है। हिमाचल प्रदेश की सभी मस्जिदों में अब सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने का अल्पसंख्यक वर्ग स्वागत करता है । प्रदेश भाजपा अल्पसंख्यक नेता […]

You May Like

Breaking News