IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सिरमौर के 3 मुख्य प्रवेश द्वारों पर फ्रंटलाईन स्टाफ को दी पीपीई किट व फेस शिल्ड

एप्पल न्यूज़, सिरमौर (डॉ प्रखर गुप्ता)

उपायुक्त सिरमौर डा0 आर0के0 परूथी ने बताया कि जिला में कोरोना महामारी से लडने के लिए फ्रंटलाईन स्टाफ को सभी सुरक्षात्मक उपकरण मुहैया करवाए गए है। इसी दिशा में आज जिला के तीन मुख्य प्रवेश स्थान कालाअम्ब, बहराल और यमुना पुल पर तैनात पुलिस बल को पीपीई किट और फेस शिल्ड प्रदान की गई।

\"\"


आज उपायुक्त डा0 आर0के0 परूथी और पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा ने तीनो मुख्य प्रवेश स्थानों का दौरा कर व्यवस्थाओ का जायजा लिया।
उन्होने बताया कि कोरोना महामारी से इस लडाई में फ्रंटलाईन स्टाफ द्वारा निभाई जा रही भूमिका बेहद सराहनीय है और उनकी सुरक्षा के लिए जिला प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है। उन्होने बताया कि जिला के इन तीनो प्रवेश द्वार से अन्य राज्यों के लोगो की आवाजाही रहती है और फ्रंटलाईन स्टाफ का प्रदेश में आने वाले हर व्यक्ति से सीधा सम्पर्क होता है इसलिए कोरोना वायरस के सक्रंमण के खतरे की आशंका बनी रहती है। जिला प्रशासन ने फ्रंटलाईन स्टाफ को मास्क व सेनीटाईजर पहले ही उपलब्ध करवा दिये थे और आज पीपीई किट व फेस शिल्ड मुहैया करवाकर इनकी सुरक्षा को और अधिक सुदृढ किया गया है।
उन्होने लोगो से अपील करते हुए कहा कि जरूरी वस्तुओं की खरीददारी करते हुए शारीरिक दूरी का विशेष ध्यान रखे तथा आवश्यकता होने पर घर से केवल एक ही व्यक्ति खरीददारी के लिए निकले व वाहन का कम से कम प्रयोग करें । उन्होने कहा कि सार्वजनिक स्थलों, सडकों व मार्गो पर न थूके और घर से बाहर निकलने पर मास्क का आवश्यक रूप से प्रयोग करें।

Share from A4appleNews:

Next Post

कृषि मंत्री द्वारा किसानों से किसान रथ ऐप डाउनलोड करने की अपील

Tue Apr 21 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला कृषि मंत्री डाॅ. राम लाल मारकंडा ने कहा कि देश में कोरोना महामारी के दृष्टिगत केंद्र सरकार द्वारा किसानों को अपना उत्पाद आसानी से मंडियों में भेजने के लिए किसान रथ नाम से एक मोबाइल एप्लिकेशन विकसित की गई है। उन्होंने कहा कि यह किसान रथ ऐप, किसान […]

You May Like

Breaking News