IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

प्रदेश सरकार वहन करेगी तेलंगाना में कार्यरत हिमाचली व्यक्ति की सर्जरी का खर्च

एप्पल न्यूज़, शिमला

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने तेलंगाना प्रशासन को हमीरपुर जिले के टौणीदेवी के ललियार गाँव निवासी ललित कुमार की सहायता करने के लिए धन्यवाद किया, जो कर्फ्यू के कारण कुकटपल्ली में फंसे हुए थे और वहां ओमानी अस्पताल में उनकी एपेन्डेक्टाॅमी की सर्जरी की गई।

मुख्यमंत्री ने तेलंगाना पुलिस के इंस्पेक्टर बी लक्ष्मी नारायण रेड्डी की भी सराहना की जिन्होंने मानवता का सर्वोच्च उदाहरण स्थापित करते हुए सर्जरी के लिए अपनी जेब से 20,000 रूपये अस्पताल अधिकारियों को दिए। तेलंगाना प्रशासन द्वारा निरीक्षक की तैनाती, ललित कुमार की मदद करने के लिए की गई थी।

बी लक्ष्मी नारायण रेड्डी द्वारा ललित कुमार को अस्पताल में भर्ती करने और जरूरत के समय 20,000 रुपये की सहायता प्रदान करने के लिए मुख्यमंत्री द्वारा प्रशंसा पत्र जारी किया गया है।

राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि तेलंगाना के कुकटपल्ली में काम करने वाले ललित कुमार ने इस माह 16 अप्रैल को आपदा प्रबंधन के तहत काॅविड हेल्पलाइन पर काॅल की थी।

प्रवक्ता ने कहा कि अस्पताल ने ललित की शल्य चिकित्सा का बिल 60,000 रुपये बनाया। ललित की आर्थिक स्थिति को ध्यान में रखते हुए, राज्य सरकार के अनुरोध के बाद अस्पताल के अधिकारियों ने बिल की राशि को 35,000 रूपये कर दिया।

राज्य सरकार ने ललित कुमार के ईलाज पर खर्च हुए 35,000 रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष से वहन करने का निर्णय लिया है।

Share from A4appleNews:

Next Post

वीरभद्र सिंह से मिलने उनके घर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष, कई मुद्दों पर की चर्चा

Sat Apr 25 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से उनके निवास स्थान होली लॉज जाकर उनके कुशलक्षेम के साथ प्रदेश के अनेक मुद्दों पर बातचीत की। वीरभद्र सिंह ने प्रदेश में कोरोना माहमारी के चलते लॉक डाउन की बजह से आम […]

You May Like

Breaking News