IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

वीरभद्र सिंह से मिलने उनके घर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष, कई मुद्दों पर की चर्चा

एप्पल न्यूज़, शिमला

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से उनके निवास स्थान होली लॉज जाकर उनके कुशलक्षेम के साथ प्रदेश के अनेक मुद्दों पर बातचीत की।

\"\"


वीरभद्र सिंह ने प्रदेश में कोरोना माहमारी के चलते लॉक डाउन की बजह से आम लोगों को आ रही दिक़तों के बारे में विशेष चर्चा करते हुए प्रदेश कांग्रेस के कार्यों को सराहा।उन्होंने कहा कि वह स्वयं भी प्रदेश के किसानों बागवानों को आ रही समस्याओं को लेकर चिंतित हैं। प्रदेश सरकार को जल्द ही इस पर ऐसी कोई कार्ययोजना बनानी होगी, जिससे इनकी फसलों को नुकसान से बचाया जा सकें।इसके लिए उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर के प्रयासों की प्रसंसा करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस एकजुट हो कर लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है, इसके लिए पूरी कांग्रेस बधाई की पात्र है।
राठौर ने वीरभद्र सिंह को जानकारी दी कि अभी हॉल ही में प्रदेश के सभी कांग्रेस जिलाध्यक्षो व ब्लॉक अध्यक्षों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा बातचीत करते हुए ब्लॉक् डाउन की बजह से उनके क्षेत्रों में आ रही दिक़तों और उनके समाधान बारे आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए है। उन्होंने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अपने मुख्यालय राजीव भवन में आपदा सैल का गठन किया है जो प्रदेश में लोगों की साहतार्थ हेतु काम कर रहा है।

उन्होंने कहा कि लोग या पार्टी के पदाधिकारी या कोई भी कार्यकर्ता किसी भी समस्या के लिए सीधे आपदा सैल से सम्पर्क कर जटिल समस्या को प्रदेश सरकार के समक्ष रख कर उसे दूर करवा रहा है।
राठौर ने वीरभद्र सिंह को बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने आपदा कोष की भी स्थापना की है जिसमें पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता फंड जमा करवा रहें है।उन्होंने कहा कि इस विपदा की घड़ी में प्रदेश कांग्रेस के सभी नेता एकजुट होकर कार्य कर रहें है।

Share from A4appleNews:

Next Post

प्रेस क्लब शिमला ने सीएम से की मांग- मीडिया के कोरोना वॉरियर्स को भी दो सुरक्षा चक्र

Sat Apr 25 , 2020
मीडिया कर्मियों के कोरोना टैस्ट की भी उठाई मांग एप्पल न्यूज़, शिमला प्रेस क्लब शिमला ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से कोरोना संक्रमण के बीच काम करने वाले हिमाचल प्रदेश के मीडिया कर्मियों का 50 लाख रूपये का मेडिकल बीमा कराने की मांग की है। प्रेस क्लब के अध्यक्ष अनिल भारद्वाज […]

You May Like