IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

प्रेस क्लब शिमला ने सीएम से की मांग- मीडिया के कोरोना वॉरियर्स को भी दो सुरक्षा चक्र

मीडिया कर्मियों के कोरोना टैस्ट की भी उठाई मांग

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रेस क्लब शिमला ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से कोरोना संक्रमण के बीच काम करने वाले हिमाचल प्रदेश के मीडिया कर्मियों का 50 लाख रूपये का मेडिकल बीमा कराने की मांग की है। प्रेस क्लब के अध्यक्ष अनिल भारद्वाज (हैडली) के नेतृत्व में कार्यकारिणी समिति के पदाधिकारी शनिवार को मुख्यमंत्री से उनके आवास ओकओवर में मिले और ज्ञापन सौंपा। मुख्यमंत्री ने प्रेस क्लब की इस मांग पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया।
मुख्यमंत्री को दिए गए ज्ञापन में कहा गया कि कोरोना के खिलाफ जंग में मीडिया कर्मी एक महत्वपूर्ण कड़ी के रूप में काम कर रहे हैं। मीडिया ही एक ऐसा माध्यम है, जिसके जरिए आम जनता को इस जंग की सही जानकारी मिल पा रही है।

आपदा की इस घड़ी में मीडिया कर्मी अपनी व अपने परिवार की जान जोखिम में डालकर सरकार और जनता के बीच सेतु का काम कर पल-पल की सुचनाएं उपलब्ध करवा रहे हैं। ऐसी परिस्थिति में मीडिया कर्मियों को 50 लाख रूपये के स्वास्थ्य बीमा की सुविधा राज्य सरकार के माध्यम से उपलब्ध करवाई जाए। ताकि मीडिया कर्मी देश व राज्य की जनता के लिए निश्चिंत होकर अपनी सेवाएं दे सकें।

प्रेस क्लब शिमला के अध्यक्ष अनिल हैडली ने बताया कि ज्ञापन में बीमा के साथ-साथ मीडिया कर्मियों के कोरोनो टैस्ट करवाने की भी मांग की गई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने उनकी मांगों को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया है। इस मौके पर प्रेस क्लब के महासचिव देवेंद्र वर्मा, उपाध्यक्ष पराक्रम चंद, सदस्य दिनेश अग्रवाल, विशाल सरीन इत्यादि मौजूद थे।

उन्होंने कहा कि कोरोना प्रभावित क्षेत्रों में काम कर रहे मीडिया कर्मियों की कोरोना जांच भी करवाई जाए। मुख्यमंत्री ने उनकी मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया

Share from A4appleNews:

Next Post

Sat Apr 25 , 2020

You May Like

Breaking News