IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

महिला ने लगाया शिक्षा अधिकारी पर अश्लील मैसेज भेजने के आरोप, मामला दर्ज

एप्पल न्यूज़, बिलासपुर

बिलासपुर जिले के झंडूता विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गेहडवीं की रहने वाली एक महिला ने शिमला के शिक्षा विभाग के एक उच्च अधिकारी पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है। गौरतलब है कि शिकायतकर्ता महिला एक राष्ट्रीय पार्टी से सम्बंधित है और शिमला में रहती है जो कि प्रदेश में लगे कर्फ्यू के चलते गेहडवीं में अपने घर रह रही है।

\"\"

महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह किसी जरूरी काम से शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारी कार्यालय गयी हुई थी जहां उसकी अधिकारी से मुलाकात हुई थी जिसके बाद उस अधिकारी ने कहीं से उसका व्हाट्सएप्प नम्बर लिया और उस पर अश्लील मैसेज भेजे जिसका विरोध करने पर उसको मारने की धमकी भी दी गयी थी। पूरे मामले को देखते हुए पीड़ित महिला ने अपने पति के साथ झंडूता थाने में जाकर शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है जिसपर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी बिलासपुर संजय शर्मा का कहना है की किसी भी व्यक्ति व महिला को मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजना गंभीर अपराध है और पीड़ित महिला की शिकायत पर झंडूता थाने में आईपीसी की धारा 354D, 504, 506 और 509 के तहत मुकदमा दर्ज कर तथ्यों के आधार पर उचित कार्रवाई की जा रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

रूस की युवती भा गई, कोरोना का डर नहीं, पिकअप में छिपाकर ला रहा था निरमण्ड, शोघी में पकड़ा

Fri May 8 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमलाकर्फ्यू-लॉकडाउन के बीच राजधानी की स्मार्ट पुलिस ने शहर के मुख्यद्वार शोघी बैरियर के पास रूस की युवती समेत चार युवकों को पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक सुबह करीब नौ बजे पुलिस की टीम शोघी बैरियर के पास जिला में प्रवेश करने वाले वाहनों की चेकिंग के दौरान […]

You May Like

Breaking News