IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सुक्खू का सरकार पर आरोप- कोरोना महामारी से दिन रात लड़ रहे कोरोना वॉरियर की हो रही है अनदेखी

एप्पल न्यूज़, शिमला

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ओर विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सरकार पर लगाए है। सुक्खू का कहना है कि डेढ़ माह बीत जाने के बाद भी न तो डॉक्टर न ही पुलिस के जवानों को सरकार n95 मास्क मुहैया करवा पा रही है जबकि सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण का खतरा इन लोगो को ही है।

\"\"

डॉक्टर जहां अस्पतालों में दिन रात सेवाएं दे रहे है वही पुलिस जवान भी सड़को पर बाहर से आने वाले लोगो पर नजर रख रहे। ऐसे में यदि कोई संक्रमित व्यक्ति होता है तो पुलिस के जवानों को भी अपनी चपेट में ले सकता है। उन्होंने कहा कि कोरोना योद्धाओं को सरकार को दो माह का वेतन देना चाहिए लेकिन सरकार इनकी सुरक्षा तक को लेकर गंभीर नही है।

सक्खू ने कहा कि सरकार को चाहिए था कि कोरोना संक्रमण को लेकर कर्फ्यू लगाने के समय ही कोरोना से लडाई लडने वालों को सबसे पहले सुरक्षा के इंतजाम करती लेकिन सरकार कोरोना से निपटने के लिए हर मोर्चे पर नाकाम साबित हो रही है ।

सरकार के पास आपदा से निपटने के लिए 300 करोड़ का फंड है। ये फंड कहा खर्च किया गया। सरकार ने कितने लोगों को राशन बांटा ओर जिलो को कितनी राशि जारी की गई है इसकी जानकारी सरकार को सार्वजनिक करनी चाहिए।

सुक्खू ने कहा कि बाहर से आ रहे लोग कोरोना संक्रमित पाए जा रहे है सरकार बाहर से लोगो को हिमाचल ला रही है लेकिन इन लोगो की पूरी जांच होनी चाहिए उसके बाद ही प्रदेश कोरोना से बचा रह सकता है।

Share from A4appleNews:

Next Post

डॉ बिंदल ने कहा- भाजपा समाज के साथ खड़ी, हिमाचल में 300 से अधिक VC कर 14 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं को जोड़ा

Mon May 11 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 राजीव बिन्दल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश लगातार समाज के मुद्दों के साथ खड़ी है। पिछले एक महीने में 3 मई तक लॉकडाउन के तीसरे चरण तक समाज सेवा के 5 बिन्दुओं को लेकर हमने कार्यकर्ताओं को सजग किया। 300 […]

You May Like