IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

डॉ बिंदल ने कहा- भाजपा समाज के साथ खड़ी, हिमाचल में 300 से अधिक VC कर 14 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं को जोड़ा

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 राजीव बिन्दल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश लगातार समाज के मुद्दों के साथ खड़ी है। पिछले एक महीने में 3 मई तक लॉकडाउन के तीसरे चरण तक समाज सेवा के 5 बिन्दुओं को लेकर हमने कार्यकर्ताओं को सजग किया। 300 से अधिक वीडियो कॉन्फ्रेंस करके 14 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं को उसमें लगाते हुए और कोई भूखा न सोए, कोई फेस कवर के बगैर न रहे, पी0एम0 रिलीफ फंड, सी0एम0 रिलीफ फंड में सहयोग देना जैसे अनेक समाज सेवा के कार्यों को हमारे कार्यकर्ताओं ने अंजाम दिया है।

\"\"

आज नेशनल टैक्नोलॉजी दिवस है। आज के ही दिन पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी ने परमाणू विस्फोट करके भारत को परमाणू शक्ति सम्पन्न राष्ट्र बनाया था। हम सब लोग भी टैक्नोलॉजी का प्रयोग करते हुए प्रदेश में कोरोना से लड़ रहे हैं।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि 3 मई के बाद हमने वीडियो कॉन्फ्रेंस का तीसरा चक्र शुरू किया है और इस वीडियो कॉन्फ्रेंस में 4 मई से लेकर 10 मई तक 97 वीडियो कॉन्फ्रेंस करके 3950 कार्यकर्ताओं से सम्वाद स्थापित किया। इस कड़ी के अंदर इस पूरे महीने में हम पोलिंग स्तर के पन्ना प्रमुखों से संवाद स्थापित करेंगे। उन्होनें कहा कि हमारा लक्ष्य हिमाचल प्रदेश के प्रत्येक नागरिक को जागरूक करना है कि वो फेस कवर लगाए सुरक्षा पाए, दो गज की दूरी है बहुत जरूरी और अपने आसपास समाज सेवा के कीर्तिमान स्थापित करते हुए वह एक सजग नागरिक की भूमिका निभाए, इस विषय को लेकर लगातार वीडियो कॉन्फ्रेंसिस का दौर जारी है और इसी कड़ी में पिछले दो दिन के अंदर 7 वीडियो कॉन्फ्रेंस हमने शिमला पार्टी मुख्यालय से की हैं।
डॉ0 बिन्दल ने कहा कि हमारा मानना है कि हिमाचल प्रदेश सरकार हिमाचल से बाहर रह रहे हिमाचलियों को वापिस लाने का सम्पूर्ण प्रयास कर रही है। ट्रेनों के माध्यम से दूर दराज के क्षेत्रों में रह रहे लोगों का आना शुरू है। हमारा अपने कार्यकर्ताओं से और हिमाचल वासियों से आग्रह है कि वे नियमों का पालन करें। बाहर से आने वाले लोग चाहे वो होम क्वारटांईन हो या इंस्टीच्यूशनल क्वारंटाईन हो, उन्हें नियमों का पालन करना चाहिए। ताकि हिमाचल भी सुरक्षित रहे और वे भी सुरक्षित रहे, क्योंकि हमारे बंधु जो बाहर रहे हैं उन्हें वापिस भी लाना है और हिमाचल को सुरक्षित भी रखना है। दोनों बातें एक साथ करने के लिए हम सब लोगों को सजग होना पडे़गा और यही आज की आवश्यकता भी है।
उन्होनें कहा कि आज श्री जगत प्रकाश नड्डा जी ने दो बार वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए वार्तालाप किया। उन्होनें हिमाचल प्रदेश के क्वारंटाईन सैन्टर्स, कोविड होस्पिटल की जानकारी प्राप्त की। श्री जगत प्रकाश नड्डा ने हिमाचल प्रदेश के कार्यकर्ताओं से व जनमानस से आग्रह किया कि बाहर से आने वाले हिमाचलियों की सम्पूर्ण व्यवस्था में प्रशासन व सरकार का सहयोग करें। उनका सहयोग करते हुए अनुशासन का पालन करते हुए प्रोटाकोल का अनुसरण करने का आग्रह किया ताकि हिमाचल प्रदेश सुरक्षित रहे। श्री नड्डा जी ने जिला परिषद अध्यक्ष हमीरपुर, किन्नौर व कांगड़ा से भी वीडियो कॉन्फ्रेंस से वार्ता की।
डॉ0 बिन्दल ने भाजपा हिमाचल प्रदेश की ओर से राष्ट्रीय अध्यक्ष को विश्वास दिलाया कि हिमाचल प्रदेश भाजपा का कार्यकर्ता पूरी निष्ठा से आपके द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों का पालन करेगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

बड़ा फैसला- हिमाचल में जिला के अंदर पास के बिना आवागमन की अनुमति, अभी 68 हजार आने को तैयार

Mon May 11 , 2020
रेड जोन और इंफ्लुएंजा लक्षणों वाले लोगों को संस्थागत क्वारंटीन में रखा जाएगा शर्मा जी, एप्पल न्यूज़ शिमला देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे हिमाचलियों को अपने गृह क्षेत्र आने की बढ़ती संख्या को ध्यान में रखते हुए प्रदेश के प्रत्येक जिला की संस्थागत क्वारंटीन सुविधा को मजबूत करना होगा। […]

You May Like