हिमाचल प्रदेश स्वाभिमान पार्टी 23 मई को सुबह 8 से शाम 7 बजे तक रखेगी एक दिवसीय उपवास

एप्पल न्यूज़, शिमला

डॉ के एल शर्मा प्रदेश अध्यक्ष हिमाचल प्रदेश स्वाभिमान पार्टी इकाई हिमाचल प्रदेश अपने प्रदेश कार्यालय ब्रॉडवे एनक्लेव संजौली तथा प्रदेश के सभी पदाधिकारी अपने अपने आवास पर 23 मई 2020 दिन शनिवार को सुबह 8:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक एक दिवसीय उपवास रखेंगे।

इसका मुख्य उद्देश्य है कि प्रदेश सरकार मजदूरों व गरीब परिवारों को राशन वितरित करने में कर रही है भेदभाव जैसा कि हमने 29 अप्रैल 2020 को प्रदेश मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया था लेकिन अभी तक सरकार या प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की। दूसरा भारत सरकार ने जो 20 लाख करोड़ रुपए की घोषणा 14 15 व 16 मई 2020 को हमारे देश के वित्त मंत्री व राज्य मंत्री ने आंकड़ों के खेल को खेला है जनता को बड़े-बड़े बजट दिखाकर गुमराह किया है यही नहीं मजदूरों व किसानों का शोषण कर रहे हैं। कोविड-19 संक्रमण महामारी की आड में अंधाधुंध भ्रष्टाचार हो रहा है। अतः स्वाभिमान पार्टी भारत सरकार व प्रदेश सरकार से मांग करती है कि महामारी की आड़ में भ्रष्टाचार को खत्म किया जाए तथा देश के मजदूरों व किसानों का शोषण करना बंद करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था का नया उदय

Fri May 22 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमलाशिक्षा मन्त्री सुरेश भारद्वाज ने हिमाचल प्रदेश में शिक्षा क्षेत्र पर जानकारी देते हुए कहा कि कोविड-19 के दौरान शिक्षा व्यवस्था के लिए एक बड़ी चुनौती सामने आई है, जिसका प्रदेश सरकार तथा शिक्षा विभाग ने योजनाबद्ध तरीके से समाधान निकालकर विद्यार्थियों की शिक्षा को जारी रखने के […]

You May Like