IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भ्रष्टाचार के मामलों में सीबीआई के चक्कर काटने वाले दे रहे नैतिकता की दुहाई- भारद्वाज

एप्पल न्यूज़, शिमला

शिमला में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि जमातियों ने पूरे देश मे कोरोना वायरस फैलाने का काम किया है हिमाचल में भी जमातियों की वजह से एक समय में मामले बढ़ गए थे लेकिन फिर भी हिमाचल में कोरोना काफी हद तक खत्म हो चुका था।

\"\"

हिमाचल से बाहर लोगों की घर वापसी के बाद हिमाचल में कोरोना के मामले बढ़े हैं और लोगों को वापिस लाना भी सरकार का दायित्व था जिसे सरकार ने निभाया है औऱ महामारी के दौर में प्रदेश की सरकार ने बेहतरीन काम किया है। लेकिन देश की सबसे पुरानी पार्टी इस महामारी के दौर में कंही भी लोगों की मदद करती दिखाई नहीं दी लेकिन राजनीति अपनी खीज उतारने के लिए मुख्यमंत्री को लेकर झूठे आरोप लगाने का काम कर रही है।

भाजपा सरकार जीरो टोलरेंस की नीति काम करती है इसी का नतीजा है की सचिवालय में सेनेटाइज़र मामले में तुरंत जाँच के आदेश दिए गए और कार्रवाई अमल में लाई गई है। पीपीई किट खरीद को लेकर स्वास्थ्य विभाग के तत्कालीन निदेशक की लेनदेन को लेकर ऑडियो वायरल हुई जिस पर सरकार ने तुरंत कार्रवाई करते हुए निदेशक को गिरफ्तार किया गया और ऑडियो में सुनाई दे रहे दूसरे शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है और मामले की फिलहाल विजिलेंस जाँच कर रही है।

इसके अलावा वेंटिलेटर खरीद को लेकर भी सवाल उठा रहे हैं इसमें भी किसी भी तरह की गड़बड़ी नही हुई है।बिना किसी नाम और हस्ताक्षर के पत्र मुख्यमंत्री के पास आया था जिसमें सत्यता नहीं है पत्र भेजने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

विपक्ष मुख्यमंत्री का इन बातों को लेकर इस्तीफा मांग रहे हैं जबकि इसमें मुख्यमंत्री की कोई भागीदारी नहीं है। उन्होने कहा कि कांग्रेस के नेताओं पर तो सीबीआई ने मामले दर्ज किए हैं और अभी भी जाँच चल रही है
लिखित में चार्जशीट दें अगर कांग्रेस में हिम्मत है झूठे पत्र न भेजे। कांग्रेस को लोग नकार चुके हैं चुनावों में बड़ी हार मिली है इसलिए इस तरह की बयानबाजी से बाज आएं।

Share from A4appleNews:

Next Post

सिरमौर के दूरदराज क्षेत्रों में मानसून से पहले अतिरिक्त खाद्यान्न की होगी पूरी व्यवस्था - DC

Tue Jun 9 , 2020
एप्पल न्यूज़, सिरमौर (डॉ प्रखर गुप्ता) उपयुक्त सिरमौर डॉ0 आर0 के0 परूथी ने उपायुक्त कार्यालय के सभागार में आयोजित जिला स्तरीय सार्वजनिक वितरण प्रणाली की बैठक की अध्यक्षता करते हुए खाद्य, नागरिक आपूर्ति विभाग को यह निर्देश दिए कि जिला सिरमौर के दूरदराज की पंचायतों में मानसून से पहले अतिरिक्त […]

You May Like