IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

समाजिक दायित्व का निर्वहन करें मोबाईल नेटवर्क ऑपरेटर: राज्यपाल

एप्पल न्यूज़, शिमला

राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने मोबाईल नेटवर्क आॅपरेटरों से आग्रह किया है कि वे अपने सामाजिक दायित्व का निर्वहन करते हुए उपभोक्ताओं को कोरोना महामारी से बचाव के उपायों व सरकार के दिशा-निर्देशों के बारे में अधिक जागरूक करें।

\"\"

राज्यपाल राजभवन में मोबाईल नेटवर्क आॅपरेटरों, जिनमें बीएसएनएल, एयरटेल, जियो, वोडाफोन शामिल हैं, के प्रतिनिधियों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने प्रसन्नता जाहिर की कि ज्यादातर आपरेटर पहले से ही बेहतर सेवाओं उपलब्ध करवा रहे हैं।

उन्हें विशेष तौर पर जनजातीय क्षेत्रों, कमजोर वर्गों, किसानों इत्यादि के लिए अधिक कार्य करना चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्य में आॅपटिकल फाइबर और डिजीटल इण्डिया के कार्य में तेजी लाई जानी चाहिए ताकि लोगों को व्यापक तौर पर लाभ मिल सके।

उन्होंने कहा कि पहाड़ी राज्य में संचार की अनेक चुनौतियां हैं, लेकिन कठिन भौगोलिक परिस्थितियों वाले इस प्रदेश मे संचार व्यवस्था पर अधिक निर्भरता है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 का यह अनलाॅक समय शुरू हो गया है, इसलिए उन्हें अपनी गतिविधियों को और बढ़ाना चाहिए।

इनमें जागरूरता संदेश, जैसे काॅलर टयून, प्री-काॅल अनाउंसमेंट आदि दिए जाने चाहिए। उन्होंने इस दौरान वैधता अवधि बढ़ाने का भी आग्रह किया। उन्होंने कंपनियों के अग्रिम कोरोना योद्धाओं को बधाई दी, जिन्होंने इस दौरान कठिन परिश्रम कर मोबाईल नेटवर्क को बनाए रखा।

राज्यपाल के सचिव राकेश कंवर, हिमाचल प्रदेश बीएसएनएल के नोडल अधिकारी चंद्र मोहन, रिलायंस जियो के एचआर प्रमुख प्रशांत ठाकुर, एयरटेल के आॅपरेशन हेड विपिन आहुजा एवं उप-महाप्रबंधक गुरमेल सिंह, वोडाफोन के सर्कल हेड शशिकांत वर्मा तथा अन्य उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

हमीरपुर की कोरोना पॉजिटिव महिला की शिमला में मौत

Wed Jun 10 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल में कोरोना वायरस से एक और मौत हो गई है। हमीरपुर जिला के सुजानपुर की 53 वर्षीय महिला की IGMC शिमला में मौत हो गई है। बताया जा रहा है महिला क‍िडनी की समस्‍या से जूझ रही थी और महिला किडनी रोग के उपचार के लिए […]

You May Like

Breaking News