IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

महिला सशक्तिकरण-12 को बनूटी में प्रतिभा सिंह करेगी 100 महिला मंडलों का उनके अधिकारों व कर्तव्यों का मार्ग दर्शन- विक्रमादित्य

एप्पल न्यूज़, शिमला

शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के तहत विधायक विक्रमादित्य सिंह  टुटू ब्लॉक की महिला सशक्तिकरण  को प्रोत्साहित करने के लिए 12 फरवरी को ग्राम पंचायत दुधालटी के बनूटी में एक कार्यक्रम आयोजन कर रहें है । इस कार्यक्रम में मंडी की सासंद प्रतिभा सिंह मुख्य अतिथि के तौर पर भाग लेंगी, जबकि डलहौजी की विधायक कांग्रेस की वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री आशा कुमारी विशेष अतिथि के तौर पर शिरकत करेगी।

शिमला ग्रामीण से कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने यहां बताया कि महिला सशक्तीकरण को प्रोत्साहित करने और  उन्हें उनके अधिकारों व कर्तव्यों के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से उनका यह  प्रयास है जो वह पहले भी ऐसा प्रयास करते रहें है।

उन्होंने कहा कि महिला उत्थान के लिए कांग्रेस सदैव ही प्रयासरत रही है और उसी कड़ी में यह उनके दूसरे चरण में बनूटी में यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है,जबकि पहले चरण में यह बसंतपुर ब्लॉक में आयोजित किया जा चुका है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि दूसरे चरण में टुटू ब्लॉक की लगभग 100 महिला मंडलों के इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है।

इस कार्यक्रम में सासंद प्रतिभा सिंह विधायक आशा कुमारी विशेष तौर पर इन महिला मंडलों को उनके अधिकारों व कर्तव्यों का मार्ग दर्शन भी करेगी। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि यह कार्यक्रम  कोई राजनैतिक कार्यक्रम नही है। इस कार्यक्रम में टुटू ब्लॉक की सभी महिला मंडलों को आमंत्रित किया गया है।

उन्होंने कहा कि समाज मे महिलाओं की बहुत बड़ी भागेदारी है इसलिए इनके कल्याण के प्रति  समय समय पर इस प्रकार के प्रोत्साहन कार्यक्रम आयोजित करने की बहुत आवश्यकता है,जिसे वह पूरा करने का प्रयास कर रहें है।

Share from A4appleNews:

Next Post

गरिमा, संबल व नवजीवन योजनाओं को स्कॉच अवार्ड मिलने पर डीसी ऊना ने थपथपाई विभाग की पीठ

Thu Feb 10 , 2022
एप्पल न्यूज़, ऊना बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत जिला ऊना में संचालित की जी रही गरिमा, संबल व नवजीवन योजनाओं को संयुक्त रूप से स्कॉच ऑर्डर ऑफ मेरिट अवार्ड से सम्मानित करने पर उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने आईसीडीएस टीम की पीठ थपथपाई है। राघव शर्मा ने कहा कि […]

You May Like

Breaking News