IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

वीरभद्र सिंह की अपील- कोरोना महामारी से रहें सचेत, ये बुरा दौर भी गुजर जाएगा

एप्पल न्यूज़, शिमला

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने देश व प्रदेश के लोगों से अपील की है कि वह वैश्विक कोविड 19 से अपने वचाब के लिए इसके नियमों का पालन करें।उन्होंने कहा है कि इसकी रोकथाम के लिए सभी का सहयोग बहुत जरूरी है। उन्होंने देश ,प्रदेश में बढ़ते इस संक्रमण पर अपनी चिन्ता जाहिर की है।

\"\"


वीरभद्र सिंह ने कहा है कि हर साल उनके जन्मदिन 23 जून को प्रदेश भर से लोग उन्हें शुभकामनाएं देने उनके घर हॉलीलॉज में आते है। इसके लिए वह सदैव देश व प्रदेशवासियों के आभारी है, और रहेंगे।

उन्होंने कहा है कि उनका प्यार और स्नेह ही उनकी ताक़त रही है, जो आज भी उनके साथ है। उन्होंने कहा है कोविड 19 के प्रतिबंधों के चलते वह प्रदेशवासियों से अपील करते है कि वह इस बार अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहते हुए अपने घरों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सुरक्षित रहें।
वीरभद्र सिंह ने कहा है कि पूरा देश, प्रदेश उनका अपना घर है,जिसमें उनका अपना पूरा परिवार बसता है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि विश्वापी कोरोना माहमारी से देश के साथ साथ प्रदेश भी अछूता नही है, इसलिए उन्हें इस वैश्विक माहमारी से पूरी तरह सचेत रहते हुए सभी को डॉक्टरों की सलाह का पालन करना चाहिए।
उन्होंने प्रदेशवासियों व अपने सभी शुभचिंतकों का आभार व्यक्त करते हुए उम्मीद जाहिर की है कि यह बुरा दौर भी जल्द गुज़र जाएगा, देश प्रदेश में सभी की जिंदगी सामान्य होगी और सब खुशहाली की जिदंगी बसर करेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

11.29 करोड़ से मिलेगी शैंशर-देहुरिधार पंचायतों को भाग्य रेखा, सड़क अवार्ड होने से क्षेत्रवासी गदगद

Fri Jun 19 , 2020
एप्पल न्यूज़, महेंद्र सिंह, न्यू्ली कुल्लूबंजार उपमंडल की देहुरीधार व शैंशर पंचायत अब सड़क सुविधा से जुड़ेगी । सैंज उपतहसील की इन पंचायतों के दर्जनों गांवों को सड़क सुविधा से जोड़ने के लिए लोक निर्माण विभाग ने 14.600 किलोमीटर लंबी सड़क तैयार करने के लिए विभाग ने 11,29,8,966 करोड़ रुपये […]

You May Like