IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

VHP ने रामपुर बुशहर में फूंका चीनी राष्ट्रपति का पुतला फूंक दी शहीदों को श्रद्धांजलि

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

मंगलवार को विश्व हिन्दू परिषद जिला रामपुर बुशहर में एक कार्यक्रम का आयोजन जिला रामपुर के अध्यक्ष मान सुरेश मेहता की अध्यक्षता में हुआ ।

इस कार्यक्रम में गुलवान घाटी हमारे भारतीय 20 सैनिक जो वीरगति को प्राप्त हुए उन सैनिक के प्रति श्रदाँजलि अर्पित की गई और चीन के खिलाप आक्रोश रेली निकली गई सभी लोगो का चीन के राष्ट्रपति शी जिग्ंपिंग के प्रति बहुत आक्रोश है।

\"\"

इसी आक्रोश में आकर सभी कार्यकर्ता ने शिजिंगपींग का पुतला जलया और ये शपथ ली कि हम चीन की हर वस्तु का वहिष्कार करते हैं। हम चीनी वस्तु का समान अपने घर में रखना जैसे गोला बारूद है हम आज के बाद हम हर चीनी वस्तु का वहिष्कार करते हैं।

जिला अध्यक्ष सुरेश मैहता जी ने कहा कि चीन को ये बात याद रखनी चाहिए कि ये 62 नही है ये नयी सदियों का भारत है हम ईंट का बदला पत्थर से लेगे और भारत का और भारतीय का अपमान अब नही सहेगे इसके लिए हम अपना तन मन धन न्योछावर करेगें।
इस कार्यक्रम में जिला सेवा प्रमुख सुरेश शर्म , प्रखण्ड सत्संग प्रमुख पीतांबर , कार्यकारणी सदस्य बँटी शर्मा , नगर मंत्री विष्णु शर्मा, मोंटी शर्मा, गीता शर्मा, प्रखण्ड सयोजक बजरंग दल हरपाल धीमान , चन्द्रमोहन, ओम ब्गेही , दुर्गावाहिनी की सदस्य कुमारी कनिका और एकल अभियान के कार्यकर्ता कुमारी अनिता भी उपस्थित रही ।
जय श्री राम
भारत माता की जय
वन्दे-मातरम
सुरेश मैहता जिला अध्यक्ष
जिला रामपुर विश्व हिन्दू परिषद

Share from A4appleNews:

Next Post

Tue Jun 23 , 2020

You May Like

Breaking News