IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

किन्नौर में ITBP के 5 जवान कोरोना पॉजीटिव, रिकांगपीओ में पूरी बटालियन सील

6

एप्पल न्यूज़, किन्नौर

हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिला किन्नौर में बुधवार को आईटीबीपी के 5 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। यह जवान हाल ही में जम्मू कश्मीर से रिकांगपिओ पहुंचे थे। जहां इन्हें संस्थागत कवरन्टीन में रखा गया था।
सीएमओ किन्नौर डॉ. सोनम नेगी ने पुष्टि करते हुए बताया कि 30 जून को रिकांगपिओ आईटीबीपी के 164, हिमाचल पुलिस तीन, सड़क सीमा संगठन के पांच कर्मचारियों और एक अन्य को मिलाकर 173 लोगों के सैंपल जांच के लिए आईजीएमसी शिमला भेजे गए थे।
इनमे से बुधवार को 5 आईटीबीपी जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। अब किन्नौर में कोरोना पॉजिटव की संख्या 13 हो गई है। जिस में ऐक्टिव केस 10 है जबकि 3 स्वस्थ हो गए है।
एसडीएम कल्पा डॉ मेजर अविन्दर शर्मा ने बताया कि पॉजिटीव आए अभी जवान क्वारन्टीन में थे इस लिए कम्युनिटी स्प्रेडिंग की संभावना कम ही है। इस घटना को देखते हुए आईटीबीपी बटालियन रिकांगपिओ को कंटेन्मेंट जोन में तब्दील कर पूरी बटालियन को सील कर दिया गया है।
गौर हो कि किन्नौर सीमा को चाक चौबंद करने के लिए आईटीबीपी ने अपने जवानो की छुट्टियां रदद् कर दी हैं। इसी वजह से जवान अलग अलग क्षेत्रों से आ रहे हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

डॉक्टर्स डे पर राज्यपाल ने किए हिमाचल के चिकित्सक सम्मानित

Wed Jul 1 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस के अवसर पर राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने कोरोना महामारी के समय में अपनी जान जोखिम में डाल कर लोगों की जान बचाने को किए गए अमूल्य योगदान के लिए चिकित्सकों का आभार व्यक्त किया। राजभवन में राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस के अवसर पर डाॅक्टरों को […]

You May Like

Breaking News