IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भाजयुमो किन्नौर ने एक सप्ताह में रोपे एक लाख पौधे

एप्पल न्यूज़, संदीप शर्मा किन्नौर

भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला किन्नौर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष अमित ठाकुर के दिशा निर्देश के उपरांत जिला में मॉनसून में पौधारोपण का कार्य जो प्रदेश भर में 24 से 31 जुलाई तक एक लाख पौधारोपण के लक्ष्य को लेकर हो रहा था।

उसके अंतर्गत 26 जुलाई को विजय कारगिल दिवस को शौर्य दिवस के रूप में बनाते हुए भूतपूर्व सैनिक गंगा सुख के मुख्य अतिथि के रूप में निचार ब्लॉक के पोंडा ग्राम केंद्र से पौधारोपण का कार्य शुरू किया और कि 31 जुलाई तक तीनों मंडलों के 10 – 10 ग्राम केंद्रों में पौधारोपण का कार्य पूर्ण किया गया!


जिलाध्यक्ष भाजपा युवा मोर्चा प्रवीण मौयान ने कहा कि इस वृक्षारोपण व अन्य गतिविधियों के लिए जिले के तीनों मंडलों के प्रभारियों की नियुक्तियां कर दी गई थी निचार मंडल प्रभारी की जिम्मेवारी जिला महामंत्री वियोम सिंह बिष्ट, कल्पा मंडल की प्रभारी मनोज नेगी जिला महामंत्री एवं पूह मंडल प्रभारी पंकज नेगी जिला उपाध्यक्ष को दी गई है
उनकी देखरेख व मंडल अध्यक्षों मार्गदर्शन में तीनों मंडलों में वृक्षारोपण के कार्य संपन्न हुआ हैं जिसमें निचार मंडल के 10 ग्राम केंद्र के 32 बूथों में लगभग 550, कल्पा मंडल के 10 ग्राम केंद्रों के 27 बूथो में 520 एवं पूह मंडल के 10 ग्राम केंद्रों के 30 बूथो में 500 पौधों पौधारोपण का कार्य पूर्ण कर लिया गया है ।
इस तरह भाजपा युवा मोर्चा जिला किन्नौर ने किन्नौर में 1570 देवदार व अन्य पौधों का पौधारोपण कर लिया गया है और इसी के साथ-साथ युवा मोर्चा ने पूरे जिले में इस covid-19 महामारी से बचाव हेतु भिन्न भिन्न स्थानों पर मांसक एवं सैनिटाइजर वितरण किए।।
इस पौधारोपण कार्यक्रम को सफल बनाने में तीनों मंडल के मंडल अध्यक्ष पंकज डेरयान व महामंत्री सचिन नेगी, महेश नेगी मंडल अध्यक्ष कल्पा व ठाकुर नेगी महामंत्री एवं ललित मोहन पूह मंडल अध्यक्ष व बुद्धा सेन नेगी महामंत्री और उनकी टीम और तीनों मंडल के पार्टी के मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों का सहयोग करने के लिए जिला अध्यक्ष प्रवीण मौयान ने बहुत-बहुत धन्यवाद और आभार किया।।।

\"\"
Share from A4appleNews:

Next Post

भावा वैली की काफनू-वांगतू संपर्क मार्ग में सफर करना खतरे से खाली नही

Sat Aug 1 , 2020
एप्पल न्यूज़, संदीप शर्मा किन्नौर किन्नौर जिले की भावावैली के 14 गांव को जोड़ने वाले काफनू-वांगतू संपर्क मार्ग में सफर करना खतरे से खाली नहीं है। 20 किलोमीटर लम्बे मार्ग में इस कदर गड्‌ढे ही गड्‌ढे है कि इस में करने वाले लोग किसी हादसे का शिकार हो सकते है। […]

You May Like

Breaking News