IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

प्रकाश बादल चुने गए वन विभाग हिमाचल प्रदेश मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन शिमला इकाई के अध्यक्ष

एप्पल न्यूज़, शिमला

वन विभाग हिमाचल प्रदेश मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन (शिमला इकाई ) का चुनाव हाल ही में अरण्य भवन शिमला में सम्पन्न हुआ। इसमें प्रकाश बादल को प्रधान चुना गया। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी नृपजीत ठाकुर से विजय हासिल की।

हेम सिंह वरिष्ठ उपाध्यक्ष, प्रदीप सौहटा, प्रेम लाल शर्मा तथा नरेंद्र कुमार  उपाध्यक्ष, गेट राम वर्मा महासचिव, धर्मेन्द्र वर्मा एवम नरेंद्र कुमार संयुक्त सचिव, चिरंजी लाल वर्मा वित्त सचिव, अनुज वशिष्ठ एवं पवन कुमार संगठन सचिव, अरुण कुमार एवं विनेश कुमार प्रेस सचिव तथा कुमारी कामना को कार्यालय सचिव चुना गया।

इसके अतिरिक्त गंगा राम शर्मा, क्रांती, नीरज अनिल कुमार, रजनीश आहलुवालिया, आशा कुमारी एवं चैन राम को कार्यकारिणी सदस्य चुना गया। सभी पदाधिकारियों को अरण्य भवन शिमला में  वन विभाग के रजिस्ट्रार रोमेश भाटिया ने पद  और गोपनीयता की शपध ग्रहण करवाई।

 चुनाव जीतने के बाद एसोसिएशन के प्रधान प्रकाश बादल ने जनरल हाऊस को संबोधित करते हुए बताया कि वन विभाग में मिनिस्ट्रियल स्टाफ की अनेक समस्याएँ हैं, जो बरसों से अनसुनी हैं।

इन समस्याओं को उचित माध्यमों के द्वारा सुलझाने के प्रयास किये जाएंगे और वन विभाग में अरसे से रिक्त पड़े क्लर्कों के सैंकड़ों  पदों को भरने के लिए सरकार से आग्रह किया जाएगा।

प्रकाश बादल ने जनरल हाऊस को संबोधित करते हुए बताया कि वन विभाग के मिनिस्ट्रियल स्टाफ के सरकारी मकानों के अलाटमेंट और कार्यालय में वरिष्ठ सीटों पर बैठे मिनिस्ट्रियल काडर के वरिष्ठ अधिकारियों के बैठने के लिए उचित स्थान मुहैया करवाने तथा सरकारी कार्य को प्रोपर चैनल के माध्यम से करवाने के लिए  उच्च अधिकारियों से आग्रह किया जाएगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

"श्रीखंड यात्रा" 11 से, जिला प्रशासन ने जारी की एडवायजरी- बिना पंजीकरण यात्रा नहीं, धार्मिक यात्रा की पवित्रता को बनाए रखें- DC

Sun Jul 10 , 2022
उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने श्रद्धालुओं से की सहयोग की अपील, कहा- प्रशासन की तरफ से यात्रा की तैयारियां पूरी एप्पल न्यूज़, निरमण्ड 11 जुलाई से शुरु होने वाली श्री खंड महादेव यात्रा को लेकर कुल्लू जिला प्रशासन ने श्रद्धालुओं के लिए दिशा निर्देश जारी किए हैं। यात्रा 11 जुलाई से […]

You May Like