IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हणोगी मंदिर के आगे फिर गिरे पत्थर, 2 की मौत 2 घायल

एप्पल न्यूज़, मंडी

 हिमाचल में बरसात की बारिश ने कहर बरपाना शुरू कर दिया हैैै। शुक्रवार सुबह मंडी-मनाली नेशनल हाईवे पर पहाडी दरकने से दो गाड़ियां इसकी चपेट में आ गईं है। गाड़ियों पर चट्टानें गिरने से इनमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए हैं।

\"\"


जानकारी के अनुसार चंडीगढ़-मनाली पर हणोगी माता मंदिर के समीप शुक्रवार सुबह पहाड़ी से अचानक चट्टानें गिरने से मंदिर में दर्शन करने रुके दो वाहन चालकों की दर्दनाक मौत हो गई और अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को उपचार के लिए जोनल अस्पताल मंडी रैफर कर दिया गया है और दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना है कि हादसे के समय ट्रक व जीप चालक सब्जी की लेकर कुल्लू से मंडी की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान अचानक यह हादसा पेश आ गया। मलबे व चट़्टानों से मंदिर परिसर को भी नुकसान पहुंंचा है।

Share from A4appleNews:

Next Post

सीएम ने कुल्लू विधानसभा क्षेत्र में किए विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं के शिलान्यास व लोकार्पण

Fri Aug 14 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कुल्लू विधानसभा क्षेत्र में लगभग 12.50 करोड़ रुपये की विकासात्मक योजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास किए। मुख्यमंत्री ने 1.84 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित 7वीं गृह रक्षा वाहिनी के कार्यालय भवन, 3.52 करोड़ की लागत से राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आइटीआई) शमशी […]

You May Like