IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

RHEP की प्रभावित वाहन समिति की नई कार्यकारिणी गठित, रोशन लाल सर्वसम्मति से बने प्रधान

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

रामपुर बुशहर के RHEPS 412 बायल की प्रभावित वाहन समिति परिवार की पुरानी कार्यकारिणी को भंग कर नई कार्यकारिणी का सर्वसम्मति से गठन कर दिया गया है।समिति की बैठक समिति के बायल स्थित दफ्तर में हुई। जिसकी अध्यक्षता यूनियन के निवर्तमान उप प्रधान पदम सिंह की अध्यक्षता में हुई।

\"\"

बैठक में सर्वसम्मति से पुरानी कार्यकारिणी को भंग कर नई कार्यकारिणी का गठन करते हुए रोशन लाल को सर्वसम्मति से समिति का नया प्रधान चुन लिया गया। वहीं पदम सिंह को पुनः उपप्रधान चुना गया व सुन्दर लाल को सचिव, मोहन लाल को सहसचिव, दीपक कुमार को कोषाध्यक्ष बनाया गया। जोगिंदर गुप्ता को समिति का सलाहकार और संजीव कुमार को उप-सलाहकार बनाया गया।

नई कार्यकारिणी के अध्यक्ष रोशन लाल ने कहा कि जो कमियां अब तक रही उन्हें मिलजुलकर दूर करने के प्रयास किये जायेंगे। समिति समाज के उत्थान में पहले भी बढ़चढ़कर भाग लेती रही हैं और भविष्य में भी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे।

RHEPS 412 को लेकर रोशन लाल ने कहा कि यहां नियमों को पूरी तरह से दरकिनार करते हुए नए वाहनों को लगाया जा रहा है। जिसका समिति कड़े शब्दों में विरोध करती है। समिति आने वाले समय में सभी के हितों के लिए नए कदम ओर नई नीतियां बनाएगी

Share from A4appleNews:

Next Post

मॉनसून सत्र के तीसरे दिन विपक्ष का जमकर हंगामा, सीएम के जवाब से असंतुष्ट विपक्ष का सदन से वाकआउट

Wed Sep 9 , 2020
दोनों पक्षों में नोकझोंक के बाद मुख्यमंत्री बोलते रहे, विपक्ष करता रहा वैल में नारेबाज़ी एप्पल न्यूज़, शिमला विधानसभा मॉनसून सत्र के तीसरे दिन सदन की कार्यवाही जैसे ही शुरू हुए। विधानसभा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री को 67 स्थगन प्रस्ताव की चर्चा पर जबाब देने के लिए इजाज़त दी। लेकिन विपक्ष […]

You May Like

Breaking News