IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

CPIM और आप को शिमला नगर निगम चुनाव के लिए नहीं मिल रहे 34 प्रत्याशी- त्रिलोक

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं विधायक त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सत्ता में आते ही बड़े बड़े वादे कर रही थी पर अभी तक सत्ताधारी दल आपने 34 प्रत्याशियों की घोषणा भी नहीं हो पाई रही है। भाजपा ने अभी तक 31 प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है और जल्द ही 3 प्रत्याशियों की घोषणा भी करने जा रही है ।

उन्होंने कहा कि सीपीआईएम और आम आदमी पार्टी रोजाना शिमला शहर के अंदर नारेबाजी और धरना प्रदर्शन करती है पर जब नगर निगम चुनावों में प्रत्याशी देने की बात आई है तो सीपीआईएम और आम आदमी पार्टी को शिमला शहर के अंदर प्रत्याशी भी नहीं मिल रहे है।

उन्होंने कहा की राजनीतिक शुरू करना तो आसान है पर धरातल पर काम करना बहुत कठिन है और जिस प्रकार से सीपीआईएम और आदमी पार्टी केवल छोटे-छोटे टुकड़ियों की तरह काम कर रही है , उससे शिमला शहर के अंदर कोई प्रभाव नहीं पढ़ पा रहा है। अगर इन पार्टियों में दम है तो सभी 34 प्रत्याशियों को खड़ा करके दिखाएं।

भाजपा नगर निगम चुनाव प्रभारी एवं पूर्व मंत्री सुखराम चौधरी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व चेयरमैन कुशीराम बालनाठा को नगर निगम शिमला के पटयोग वार्ड का प्रवासी प्रभारी नियुक्त किया गया।

Share from A4appleNews:

Next Post

MC शिमला चुनाव-कॉंग्रेस ने जारी की तीसरी 10 प्रत्याशियों की सूची, देखें किस वार्ड से किसे मिला टिकट...!

Mon Apr 17 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला MC शिमला चुनाव-कॉंग्रेस ने जारी की तीसरी 10 प्रत्याशियों की सूची, देखें किस वार्ड से किसे मिला टिकट…!

You May Like