IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

राज्यपाल, मुख्यमंत्री व कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रदेशवासियों को दी नववर्ष की शुभकानाएं                  

एप्पल न्यूज़, शिमला

राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर और मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने प्रदेशवासियों को नववर्ष-2023 की शुभकामनाएं दी हैं।
राज्यपाल ने आशा व्यक्त की है कि नववर्ष प्रदेशवासियों के जीवन में खुशी और उत्तम स्वास्थ्य लाएगा और हिमाचल प्रदेश विकास के सभी क्षेत्रों में प्रगति करेगा।
प्रदेशवासियों के नाम अपने बधाई संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि नववर्ष-2023 उनके जीवन में खुशियां और समृद्धि लेकर आएगा। उन्होंने प्रदेश की जनता को नववर्ष की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं हैं।


सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आशा व्यक्त की है कि लोगों की सक्रिय भागीदारी और समर्पण से वर्ष-2023 में हिमाचल प्रदेश विकास के हर क्षेत्र में नए आयाम स्थापित करेगा।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने नव वर्ष 2023 के शुभ आगवन पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

प्रतिभा सिंह ने एक संदेश में उम्मीद जताई है कि नव वर्ष सबके जीवन में अनन्त खुशियां लेकर आएगा। 

शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने भी नव वर्ष 2023 के शुभ आगवन पर प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

नए साल पर शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर पहुंचे CM सुक्खू, मीठा पान खाकर याद किए यूनिवर्सिटी के दिन

Sat Dec 31 , 2022
जनता की सेवा को बताया नए वर्ष का संकल्प एप्पल नेवस, शिमला नए साल की पूर्व संध्या पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू अचानक रिज मैदान पहुंच गए। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू रिज मैदान से होते हुए स्कैंडल पॉइंट और मालरोड पर घूमे। स्कैंडल प्वाइंट मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह […]

You May Like