IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल में चुनाव प्रचार थमते ही कांग्रेस-भाजपा ने एक दूसरे पर लगाए आचार सहिंता उल्लंघना के आरोप

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश में तीन विधानसभा और एक लोक सभा उपचुनाव के लिए 24 घंटे पहले थमें प्रचार के बाद अब दोनों दलों की तरफ से एक दूसरे पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोपों की झड़ी लगनी शुरू हो गई है।

कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को आचार संहिता उल्लंघन के आरोपों के साथ गिरते हुए मुख्यमंत्री पर अपने सरकारी पद का दुरुपयोग करते हुए अपने चुनाव क्षेत्र में कारकेड के साथ आला प्रशासनिक अधिकारियों को अपने साथ चुनाव प्रचार में घुमाने के वीडियो रिकॉर्डिंग और दस्तावेज चुनाव आयोग को सौंपी है।

वहीं भाजपा प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कांग्रेस को उल्टा आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने का दोषी बताते हुए कहा कि मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार प्रतिभा सिंह अपने ही क्षेत्र रामपुर में चुनाव आदर्श आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन कर रहीं है।

नुक्कड़ सभाओं की आड़ में बड़ी संख्या में लोगो के बीच में चुनाव प्रचार कर रही है जिसकी शिकायत के दस्तावेज पूरी प्रमाणिकता के साथ भाजपा ने चुनाव आयोग को सोते हैं और कार्यवाही की मांग की है।

महत्वपूर्ण है कि 30 अक्टूबर को हिमाचल प्रदेश के तीन विधानसभा और एक लोकसभा सीट के लिए होने वाले उपचुनाव को लेकर मतदान होना है लेकिन उससे पहले पूरे चुनाव अभियान के दौरान भाजपा और कांग्रेस लगातार एक दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप लगाते रहे हैं जो चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के साथ अभी भी बरकरार है। ऐसे में दोनों तरफ से शिकायतें जरूर दर्ज की गई है ।

Share from A4appleNews:

Next Post

NJHPS द्वारा सर्तकता जागरूकता PG कॉलेज रामपुर बुशहर में किया भाषण प्रतियोगिता का आयोजन

Sat Oct 30 , 2021
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहरकेन्द्रीय सर्तकता आयोग के निर्देशानुसार “स्वतंत्र भारत @75 : सत्यनिष्ठा से आत्मनिर्भरता” थीम पर आधारित 26 अक्तूबर से 01 नवम्बर, 2021 तक मनाए जाने वाले सर्तकता जागरूकता सप्ताह की कड़ी में शुक्रवार को जीबी पंत गर्वमेंट कॉलेज, रामपुर बुशहर में भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसका […]

You May Like

Breaking News