किन्नौर के निचार में मामूली कहासुनी पर सहयोगी का कत्ल, आरोपी गिरफ्तार

एप्पल न्यूज़, संदीप शर्मा भावानगर
जिला किन्नौर के पुलिस थाना भावानगर के तहत कत्ल का मामला सामने आया है। निचार उपमंडल के काचे गाँव में आपसी कहासुनी में स्थानीय युवक की मौत हो गई। हत्या के आरोप में काचे गाँव में स्थानीय व्यक्ति के पास कार्य करने वाले 24 वर्षीय नेपाली मूल के युवक को गिरफ्तार किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात को काचे गाँव के तीन युवक सुनील, विजय व टीकम सिंह नेपाली मूल के युवक राजू के साथ काचे गाँव में गाड़ी में बैठ कर शराब पी रहे थे। इस दौरान सुनील की राजू से किसी बात को लेकर बहस हो गई व दोनों गाड़ी से बाहर आकर झगड़ने लगे। झगड़ा बढ़ता देख टीकम व शशि गाड़ी के बाहर आए तो उन्होंने देखा कि सुनील की गर्दन के पीछे से काफी मात्रा में खून बह रहा है। घटना की जानकारी तुरंत पुलिस स्टेशन भावनगर दी गई जिस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी राजू को रात को ही पुलिस हिरासत में लिया व मृतक सुनील के शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी भावानगर लाया गया।

एसपी किन्नौर एसआर राणा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि वह स्वंय भी घटनास्थल पर गए थे। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भादंस की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीपीओ भावानगर राजू की अगुवाई में विषेश जांच दल का गठन किया गया है व हर पहलु की बारीकी से जांच की जा रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिलाई के बाग आबडा में हर्षवर्धन चौहान ने किया महिला मंडल भवन का उदघाटन

Sat Nov 7 , 2020
एप्पल न्यूज़, सिरमौर शिलाई विधायक ठाकुर हर्षवर्धन चौहान शिलाई विधानसभा के दौरे पर है आज शिलाई विधानसभा पांशी बेल्ट के बाग आबडा में 1 लाख 50 हजार से निर्मित महिला मंडल भवन का उद्घाटन किया।उनके साथ प्रदेश काँग्रेस कमेटी सदस्य अमर सिंह कपूर कफोटा ब्लॉक कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष मामराज ठाकुर […]

Breaking News