शिक्षा बोर्ड द्वारा जेबीटी/डी.एल.एड परीक्षाएं आगे बढ़ाने को प्रशिक्षित बेरोज़गार संघ ने जताया आभार

एप्पल न्यूज़, शिमला
जहां एक और 7 दिसंबर से डी.एल.एड द्वितीय वर्ष की वार्षिक परीक्षाएँ शुरू हुई है वहीं दूसरी ओर हि०प्र० शिक्षा बोर्ड धर्मशाला ने 14 दिसंबर को टेट परीक्षा करवाने का घोषणा भी की थी। जिसके चलते प्रदेश के तमाम 2000 छात्रों ने इसका रोष भी प्रकट किया था की एक ही दिन दोनो परीक्षा एक दिन होने से वे टेट से वंचित रह जाएँगे।

छात्रों की इस समस्या को देखते हुए डी.एल.एड छात्रों ने जेबीटी/डी.एल.एड प्रशिक्षित बेरोज़गार संघ ने अतिरिक्त दंडाअधिकारी श्रवण मांटा के माध्यम से स्कूल शिक्षा बोर्ड सचिव को बुधवार को ज्ञापन सौंपा था। जिसको देखते हुए सचिव ने तुरंत उसमें संज्ञान लेते हुए डी.एल.एड छात्रों के भविष्य को देखते हुए उनके 14 दिसम्बर को होने वाले वार्षिक परीक्षा को अब 18 दिसंबर को बदल दिया है ताकि वो 14 को टेट दे सके।
शिक्षा बोर्ड धर्मशाला द्वारा जल्द संज्ञान लेने पर जेबीटी/डी.एल.एड प्रशिक्षित बेरोज़गार संघ के प्रदेशाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर ने उनका आभार जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाजपा को बूथ स्तर पर मजबूत करने के लिए व्यापक योजना तैयार

Fri Dec 11 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा हिमाचल प्रदेश के प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा भाजपा हिमाचल प्रदेश का बूथ स्तर का कार्य सशक्त एवं मजबूत है और अब भाजपा के समस्त पदाधिकारी प्रवास कर बूथ को और सशक्त बनाने जा रहे हैं।उन्होंने कहा कि अब जिला के समस्त पदाधिकारी मंडलों का […]