IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला में रिज पर लोविना सहित 3 रेस्टोरेंट के काटे चालान, , रेस्टोरेंट ढाबा के बाहर किसी को खाने पीने का सामान देने की इजाजत नहीं-ADM

6

एप्पल न्यूज़, शिमला
अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी कानून एवं व्यवस्था प्रभा राजीव ने आज शिमला नगर के माल व रिज क्षेत्र में कोविड-19 के संक्रमण के फैलाव को रोकने के दृष्टिगत औचक निरीक्षण किया।
उन्होंने बताया कि इसके तहत जारी मानकों की अनुपालना की अवहेलना करते हुए 15 मास्क न पहनने वाले लोगों के चालान किए गए जबकि दुकानों के बाहर खा रहे लोगों के प्रति संज्ञान लेते हुए 3 रेस्टोरेंट के भी चालान किए गए। उन्होंने बताया कि इन चालानों के तहत 18 हजार रुपये की राशि एकत्र की गई।
उन्होंने सभी ढाबा, रेस्टोरेंट अथवा रेड़ी-फड़ी वालों को निर्देश दिए कि उनके द्वारा बेची जाने वाली खाद्य सामग्री को वे लोगों को बाहर खड़े होकर न खाने को दें। उन्होंने कहा कि वह ग्राहकों को या तो घर ले जाने के लिए अथवा होटल या ढाबों में बैठकर खाने के लिए ही सामग्री दें। उन्होंने कहा कि रेस्टोरेंट, ढाबों या रेड़ी-फड़ी वालों से खाने की सामग्री लेकर खुले में खाना सुरक्षित नहीं है।
उन्होंने कहा कि यदि इस संबंध में अनियमितताएं अथवा अवहेलना करते हुए पाए गए तो चालान व अन्य कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

तीन कृषि कानूनों के लिए PM मोदी को धन्यवाद दे रहे हैं किसान, किसी भी कीमत पर वापस नहीं होने चाहिए- सुरेश कश्यप

Tue Dec 15 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने शिमला में संबोधित करते हुए एक प्रेस वार्ता में कहा  की तीन कृषि कानूनों  से  किसानों को अधिक लाभ होने जा रहा है  उन्होंने कहा बिचौलियों से आजादी, फसल बेचने की बंदिशों से आजादी, नए कृषि सुधार कानूनों से […]

You May Like

Breaking News