IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हर वादे पर खरी उतरी जयराम सरकार, पहली सरकार है जो अपने 3 साल के कार्यों की बेलेंस शीट लेकर जनता के बीच आई- खन्ना

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने जयराम सरकार के 3 वर्ष के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार अपने सभी वादों पर पूर्ण रुप से उतरी है, उन्होंने कहा कि यह पहली बार है कि कोई सरकार अपने 3 साल के कार्यों को लेकर बैलेंस शीट जनता के समक्ष रख रही है।
क्योंकि सरकार ने धरातल पर काम किया है इसलिए अपने कामों का रिपोर्ट कार्ड जनता के समक्ष इस सरकार ने रखा है इसके लिए जयराम ठाकुर को बधाई।
उन्होंने हिमाचल देव भूमि को प्रणाम किया और बताया कि हिमाचल का भारतीय फौज में बड़ा योगदान है।
उन्होंने कहा कि सभी राज्यों में भाजपा संगठन और सरकार में अच्छा तालमेल है।
उन्होंने कहा कि यह पहली सरकार है जिसने किसानों का ख्याल रखा और हर वर्ष 6000 रुपए की राशि किसानों को दी जाती है अटल बिहारी वाजपेई देश के पहले प्रधानमंत्री थे जिसने किसान क्रेडिट कार्ड देकर किसानों का मान बढ़ाया और हिमाचल के सभी किसान भी खुश है।
उन्होंने कहा कि हिमाचल सरकार ने नौजवानों को नौकरी लेने वाला नहीं अपितु नौकरी देने वाला बनाया है यह बड़ी उपलब्धि है, हिमाचल में महिलाओं के लिए भी बड़े पैमाने पर काम हुआ है ग्रहणी सुविधा योजना के अंतर्गत आज हर घर में गैस और चुला है। प्रदेश की हर घर में नल योजना उन्हें भी हर घर में खुशहाली दी है। जयराम ठाकुर साबित किया है कि हिमाचल सरकार सब की सरकार है। जयराम सरकार ने हर वर्ग का ख्याल रखा है।

Share from A4appleNews:

Next Post

MC रामपुर बुशहर में चुनाव के लिए 28 दिसम्बर को नामांकन, SDM ने बताया कैसा रहेगा चुनावी शेड्यूल

Sun Dec 27 , 2020
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर उपमंडल प्रशासन रामपुर शहरी निकाय व पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों के सफल निष्पादन के लिए सभी जरूरी प्रबंध करने में जुटा है। रामपुर नगर परिषद के चुनावों के लिए नामांकन भरने का दौर जारी है तथा कल 28 दिसंबर 2020 समय 3:00 बजे तक नामांकन […]

You May Like