IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के पिता को क्षेत्रिय अस्पताल बिलासपुर में नहीं मिली अल्ट्रासाउंड सुविधा, स्वास्थ्य सेवाओं की खुली पोल

एप्पल न्यूज़, सुरेन्द्र जम्वाल बिलासपुर

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय व प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के पिता एनएल नड्डा का पांव फिसलने के बाद पेट दर्द के चलते क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में भर्ती किया गया है. अस्पताल में एक्सरे करवाने के बाद अल्ट्रासाउंड की सुविधा ना मिलने के चलते एक निजी अस्पताल में उनका सिटी स्कैन करवाया गया है, अल्ट्रासाउंड के बाद एनएल नड्डा को कुछ घंटों के लिए क्षेत्रीय अस्पताल के वीआईपी वार्ड में एडमिट किया गया है. एक्सरे व अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट नार्मल आयी है.
बिलासपुर सदर विधायक सुभाष ठाकुर ने जानकारी देते हुए कहा की डरने की कोई बात नहीं है एनएल नड्डा ठीक है और जल्द ही अस्पताल से स्वस्थ होकर घर के लिए डिस्चार्ज हो जाएंगे.
गौरतलब है कि बिलासपुर क्षेत्रीय अस्पताल में रेडियोलॉजिस्ट का पद खाली चल रहा है जिसके चलते अल्ट्रासाउंड की सुविधा नहीं है वहीं सिटी स्कैन की मशीन भी बीते ढाई साल से बंद पड़ी है इसलिए जेपी नड्डा के पिता एनएल नड्डा को निजी अस्पताल अल्ट्रासाउंड के लिए लाया गया था.
आपको बता दें कि बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा का गृह जिला है बिलासपुर। बावजूद इसके जिला मुख्यालय स्थित क्षेत्रीय अस्पताल में मरीजों को सिटी स्कैन व अल्ट्रासाउंड की सुविधा नहीं मिल पा रही है और उन्हें टेस्ट के लिए निजी लैब का रुख करना पड़ता है. इस घटना से प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर सरकार कितनी संजीदा है इस का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल भाजपा ने किया कार्यकारिणी का विस्तार, बनाए नए सदस्य

Sun Feb 14 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने भाजपा प्रदेश कार्यसमिति का विस्तार करते हुए बताया कि राकेश कुमार शर्मा कसुम्पटी, बिलाल शाह शिमला, किशोर राणा सरकाघाट, तरसेम भारती शिमला, संदीप चैहान भोरंज, रविन्द्र शर्मा पालमपुर, आंचल राणा सुलह, वीर सिंह गुलेरिया कुल्लू, […]

You May Like