IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

CM जयराम के 4 नगर निगमों में आचार संहिता के उल्लंघन का कड़ा संज्ञान लेते हुए कांग्रेस ने की चुनाव आयोग से शिकायत

2

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के चार नगर निगमों में आचार संहिता के उल्लंघन का कड़ा संज्ञान लेते हुए इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करने का निर्णय लिया है।प्रदेश कांग्रेस वॉर रूम के प्रभारी वेद प्रकाश ठाकुर ने इस संदर्भ में प्रदेश के चारो नगर निगमों के पार्टी प्रभारियों से प्रमाण सहित प्रदेश सरकार के नेताओं द्वारा आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के सभी मामलों को जिला निर्वाचन अधिकारी को भेजने व उन शिकायतों की प्रतियां प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय को तुरंत भेजने को कहा है,जिससे राज्य चुनाव अधिकारी के समक्ष भी यह सभी मामलें उठाये जा सके।मंडी नगर निगम के वॉर रूम प्रभारी वेद प्रकाश शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के मंडी दौरे में सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग करने व सरकारी हेलीकॉप्टर के उपयोग को आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला बताते हुए इस बारे शिकायत की जाएगी।

धर्मशाला नगर निगम के वॉर रूम प्रभारी मुकल गुप्ता ने बताया कि धर्मशाला से भी आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायतें मिली है,उन सबका भी कड़ा संज्ञान लिया गया है।पालमपुर की वॉर रूम प्रभारी शशि बहल व सोलन की प्रभारी ऊषा राठौर महेता ने बताया कि कांग्रेस के सभी पदाधिकारी अपने अपने क्षेत्रों में नगर निगम के चुनावों में डटे है।

इन सभी पदाधिकारियों को आदर्श आचार संहिता के किसी भी उल्लंघन पर अपनी कड़ी नजर रखते हुए भाजपा के सरकारी तंत्र के दुरुपयोग या अनैतिक कार्यों पर अपनी नजर रखते हुए इसकी कोई भी शिकायत और सूचना चुनाव अधिकारी सहित प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय की तुरंत भेजने को कहा है।

Share from A4appleNews:

Next Post

राकेश सिंघा ने BJP की बयानबाजी को बताया बेबुनियाद, कोरोना से बचने के लिए बरतें एहतियात-लॉकडाउन कोई समाधान नही

Fri Apr 2 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला ठियोग के सीपीआईएम विधायक राकेश सिंघा व बीजेपी के बीच सियासी  बयानबाजी शुरू हो गयी है।बीजेपी जिला मंडल के अध्यक्ष ने राकेश सिंघा को अपनी जिम्मेदारियों को निभाने में असफल बताया है। इस पर राकेश सिंघा ने पलटवार किया है बीजेपी की बयानबाजी को बेबुनियाद बताया है। […]

You May Like