IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कोरोना से हिमाचल के बिगड़ते हालात के लिए जयराम सरकार ज़िमेदार, कुशासन के चलते बड़े प्रदेश में मामले- अग्निहोत्री

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए नेता प्रतिपक्ष ने प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़े करते हुए कहा कि कुशासन की वजह से प्रदेश में कोरोना संक्रमित लोगों के मामलों में इजाफ़ा हुआ है।

वहीं प्रदेश में मृत्यु दर में भी बढ़ोतरी हुई है तथा देश में हिमाचल प्रदेश चौथे स्थान पर आ खड़ा हुआ है। आज कोरोना बेकाबू हो गया है तथा व्यवस्थाएं हाथ से निकल गई है इसको नियंत्रित करने के लिए प्रदेश सरकार की क्या रणनीति है वह प्रदेश सरकार को स्पष्ट करनी चाहिए।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। 1599 लोगों ने कोरोना से जंग हारी है तथा संक्रमित कोरोना का आंकड़ा 21778 तक पहुंच गया है।

प्रदेश सरकार को चुप रहने के बजाय अपना प्लान सार्वजनिक करना चाहिए कि वह कोरोना से रोकथाम के लिए क्या कुछ तैयारियों के साथ आने वाले समय में जनता के लिए तैयार हैं।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जहां एक और वैक्सीनेशन की बात की जाए तो सरकार को मुफ्त में प्रदेश के समस्त जनता का टीकाकरण करना चाहिए फिर सरकारी अस्पताल में हो या फिर निजी अस्पताल की बात हो।

वही आज प्रदेश सरकार ने कोरोना की परिस्थितियों को मध्य नजर रखते हुए सर्वदलीय बैठक पर विपक्ष को भी न्योता दिया है हालांकि विपक्ष का कहना है कि सरकार ही अंतिम फैसला ले। प्रदेश की स्थितियों को देखते हुए कि प्रदेश के लोगों को किस तरह से इस वैश्विक महामारी से बचाया जा सकता है। विपक्ष प्रदेश सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर इस विकराल स्थिति से निपटने के लिए खड़ा है।

Share from A4appleNews:

Next Post

सर्वदलीय बैठक में विपक्ष बोला- लोगों की जान बचाने के लिए सरकार जो भी निर्णय करेगी रहेगा पूरा सहयोग, हो सख्ती

Wed May 5 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला कोविड संक्रमण के चलते सरकार के द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक पीटरहॉफ में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में हुई। बैठक में कोविड संक्रमण की विपरीत परिस्थितियों से निपटने के लिए सरकार को सूझाव दिए जिन पर कैबिनेट बैठक में फैसला लिया जाएगा। विपक्ष का कहना है […]

You May Like

Breaking News