IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सर्वदलीय बैठक में विपक्ष बोला- लोगों की जान बचाने के लिए सरकार जो भी निर्णय करेगी रहेगा पूरा सहयोग, हो सख्ती

एप्पल न्यूज़, शिमला

कोविड संक्रमण के चलते सरकार के द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक पीटरहॉफ में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में हुई। बैठक में कोविड संक्रमण की विपरीत परिस्थितियों से निपटने के लिए सरकार को सूझाव दिए जिन पर कैबिनेट बैठक में फैसला लिया जाएगा। विपक्ष का कहना है कि मानवता की रक्षा के लिए सरकार जो भी कदम उठाएगी विपक्ष उसका सहयोग करेगा।

कोविड सर्वदलीय बैठक के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि बैठक में विस्तार से सार्थक चर्चा हुई। सबको इकठा होकर लोगों की जान बचाने के लिए काम करना चाहिए। जो भी कमियों को दूर करने के लिए प्रयास किया जाएगा। कोविड को रोकने के लिए और ज्यादा बंदिशों को लगाने व लॉकडाउन पर विचार किया जाएगा। ऑक्सीजन की कमी को लेकर उठ रहे सवालों पर मुख्यमंत्री ने कहा कि ऑक्सिजन की कमी के कारण किसी मरीज की मृत्यु नही हुई है।

वन्ही विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश में 25 हजार कोरोना मरीज है और मृत्यु का आंकड़ा 16 सौ के पार हो गया है। सरकार स्थिति को नियंत्रण करने के लिए जो भी कदम उठाएगी वीपक्ष उसमे सरकार के साथ है। अगर लॉक डाउन जैसी स्थिति बनती है तो सरकार को मध्यम वर्ग के लिए पैकेज का प्रावधान करना चाहिए। गरीब लोगों के खातों में पैसे आने चाहिए ताकि कोई भूख से न मरे।

उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन की कमी न हो ओर अतिरिक्त सीलेंडर का प्रावधान सरकार को करना चाहिए। सरकार को मानवता को बचाने के लिए सुझाव दिए गए हैं। अब सरकार पर निर्भर है कि वह क्या निर्णय लेती है।

सिंघा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता के मसलों को बैठक में रखा गया है। कोविड को हराने के जनता की भागीदारी होना आवश्यक है। कोविड से बचने के लिए एंटीबाडी बनना आवश्यक है। एंटीबॉडी वैक्सीन से बनेगी लेकिन वैक्सीन की कमी चल रही है। लॉक डाउन पर सिंघा ने कहा कि सरकार को कंटेंमेंट जॉन बनाने चाहिए। लेकिन कंटेंमेंट जॉन बनाने के बाद भी सख्ती से अमल नही हो रहा।

Share from A4appleNews:

Next Post

एक माह का वेतन मुख्यमंत्री कोविड-19 राहत कोष में देंगे हिमाचल के सभी विधायक

Wed May 5 , 2021
कोविड-19 की स्थिति पर चर्चा के लिए मुख्यमंत्री ने सर्वदलीय बैठक बुलाई एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने यहां आयोजित सर्वदलीय बैठक की अध्यक्षता करते हुए नेताओं को राज्य में कोविड-19 की वर्तमान स्थिति और इस महामारी के प्रसार को रोकन के लिए राज्य सरकार द्वारा उठाए जा […]

You May Like

Breaking News