IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

छात्रों में रोज़गार कौशल विकसित करने के उद्देश्य से रयात बाहरा में किया वेबिनार का आयोजन

1

एप्पल न्यूज़, शिमला
रयात बाहरा ग्रुप और बाहरा विश्वविद्यालय द्वारा छात्रों में रोज़गार कौशल को विकसित करने के उद्देश्य से एक शनिवार को एक वेबिनार का आयोजन किया गया। इसका आयोजन रयात बाहरा ग्रुप कनेक्ट सीज़न थ्री के बैनर तले किया गया। इस चर्चा में छात्रों ने यह भी जाना कि हाल ही में चल रहे कोरोना काल के समय में किस प्रकार वह अपने कौशल को विकसित कर मल्टी नेशनल कंपनी में रोजगार सृजन के अवसरों को बढ़ा कर टॉप कम्पनियों में अपनी जगह बना सकते हैं।


इस वेबिनार में 500 से अधिक छात्र छात्राओं ने भाग लिया। जिसमें प्रमुख प्रवक्ता के रूप में ग्लोबल कैंपस हायरिंग विप्रो लिमिटेड के वरिष्ठ प्रबंधक लवनम अंबला मौजूद रहे। उन्होंने छात्रों से अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि किस प्रकार दृढ़ संकल्प और निश्चय शक्ति से अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं और किस तरह घर मे रहते हुए कोरोना काल की अवधि में अपने कौशल का उपयोग कर सकते हैं। जिससे मल्टीनेशनल कंपनियों में उनकी नौकरी प्राप्त करने की संभावनाएं बन सकती है।
इस अवसर पर रयात बाहरा ग्रुप के वाईस प्रेजिडेंट साहिल बाहरा और बाहरा विश्वविद्यालय के एडमिशन व मार्केटिंग के निदेशक अनुराग अवस्थी भी उपस्थित रहे। वहीं वेबिनार का संचालन रयात बाहरा ग्रुप के निदेशक प्लेसमेंट अमित अटवाल ने किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

NDA सरकार और BJP के लिए कष्टकारी होगा 8वां वर्ष, बड़े नेताओं का स्वास्थ्य बनेगा पार्टी की चिंता का कारण- पंडित डोगरा

Sun May 30 , 2021
वशिष्ठ ज्योतिष सदन के अध्यक्ष पं. शशि पाल डोगरा की अंक गणना के मुताबिक – एनडीए सरकार के लिए 8वां वर्ष संघर्ष वाला रहेगाएप्पल न्यूज़, शिमला  केंद्र सरकार में सत्तासीन एनडीए सरकार को उसके 8वें वर्ष में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। भाजपा शासित एनडीए सरकार के लिए यह वर्ष […]

You May Like

Breaking News