IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

NDA सरकार और BJP के लिए कष्टकारी होगा 8वां वर्ष, बड़े नेताओं का स्वास्थ्य बनेगा पार्टी की चिंता का कारण- पंडित डोगरा

वशिष्ठ ज्योतिष सदन के अध्यक्ष पं. शशि पाल डोगरा की अंक गणना के मुताबिक – एनडीए सरकार के लिए 8वां वर्ष संघर्ष वाला रहेगा
एप्पल न्यूज़, शिमला

 केंद्र सरकार में सत्तासीन एनडीए सरकार को उसके 8वें वर्ष में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। भाजपा शासित एनडीए सरकार के लिए यह वर्ष परेशानियों भरा रहने वाला है। इस वर्ष भाजपा के लिए भी कई चुनौतियां मिलने वाली हैं और इससे बड़ी बात यह है कि इस वर्ष भाजपा को अपने वरिष्ठ नेताओं के स्वास्थ्य की चिंता सबसे ज्यादा सताएगी। यह खुलासा अंक गणना में हुआ है। वशिष्ठ ज्योतिष सदन के अध्यक्ष व अंक ज्योतिषाचार्य पंडित शशि पाल डोगरा ने यह गणना की है। 


पं. डोगरा कहते हैं कि NDA की सरकार 26 मई 2014 को सत्ता में आई थी। उस समय बीजेपी नेता नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी। नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को हुआ है। नरेंद्र मोदी का मूल अंक 1+7=8 अंक है, जो शनि का अंक है। शनि व्यक्ति को बड़ी राजनीति करने का अवसर देता है। जैसे-जैसे व्यक्ति की आयु बढ़ती है, उस व्यक्ति का यश बढ़ता है। मई 2019 को फिर से NDA की सरकार केंद्र में बनी और फिर से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने। 26 मई 2021 को NDA सरकार का केंद्रीय सत्ता में 8वां वर्ष शुरू हो गया। 
अंक ज्योतिषाचार्य पं. शशि पाल डोगरा के मुताबिक अंक गणना के मुताबिक NDA और बीजेपी दोनों के लिए ही यह समय शुभ नहीं है। NDA का 5+4+1=10 =1+0=1 अंक सूर्य का अंक बनता है। 1 व 8 अंक आपस में शत्रु हैं। जो NDA के लिए शुभ नहीं है। आपस में कोई बड़ा विरोध दे सकता है। कोई बहुत बड़ी परेशानी खड़ी कर सकता है। अंकों की विडंबना देखिए, बीजेपी का अंक भी 2+1+7=10=1+0=1 सूर्य का ही अंक बनता है। सूर्य व शनि अति शत्रु हैं। इस कारण बीजेपी के लिए यह वर्ष बहुत संघर्ष वाला होगा। 

अंक ज्योतिषाचार्य पं. डोगरा कहते हैं कि 2021 में शुरू हुआ यह 8वां वर्ष 5+8=13=1+3=4 राहु का अंक, जो कि षड्यंत्र का कारक है। और यह साथ में शमशान का कारक भी है। यह वर्ष बीजेपी के बड़े नेताओं के स्वास्थ्य को लेकर कोई बड़ी चिंता दे सकता है। कुल मिलाकार अंक गणना कहती है कि एनडीए सरकार के लिए 8वां वर्ष कष्टकारी होगा और इसमें इस सरकार को कई बड़ी चुनौतियां झेलनी पड़ेंगी और इस कारण इनके नेता चिंताग्रस्त रहेंगे। साथ ही इस वर्ष बड़े नेताओं के स्वास्थ्य का गड़बड़ रहना भी भाजपा को चिंतित करेगा। बाकि सर्वज्ञ तो ईश्वर है।

Share from A4appleNews:

Next Post

सीटू ने शिमला में मनाया स्थापना दिवस, कोरोना नियमों का पालन करते हुए दर्ज करवाई भागीदारी

Sun May 30 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला सीटू के देशव्यापी आह्वान पर मजदूर संगठन सीटू द्वारा हिमाचल प्रदेश के जिला, ब्लॉक मुख्यालयों, कार्यस्थलों, गांव तथा घर द्वार पर सीटू कार्यकर्ताओं द्वारा स्थापना दिवस मनाया गया। इस दौरान प्रदेश भर में हज़ारों मजदूरों ने अलग-अलग जगह कोविड नियमों का पालन करते हुए अपनी भागीदारी की […]

You May Like

Breaking News