IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

घुमारवीं में पहली ही बारिश में गिरा डंगा, नगर परिषद की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल

एप्पल न्यूज़, सुरेन्द्र जम्वाल बिलासपुर

बिलासपुर जिला के घुमारवी नगर परिषद के तहत मीट मार्केट से गुजरने वाले गंदे नाले में अभी ग्यारह महीनें पहले लगाए गए डंगा पहली ही बारिश से नीचे नाले में गिर गया है जिससे लोगों के घरों को खतरा बढ़ गया है ।नगर परिषद के द्धारा यह डंगा कुछ समय पहले ही लगवाया गया था जो पहली ही बारिश में नाले में गिर गया है जिससे वहां से गुजरने वाला हर कोई व्यक्ति हो रहे कार्यों पर ऊंगली उठा रहा है ।

मीट मार्केट से गुजरने वाले इस नाले मे कुछ समय पूर्व दोनों तरफ डंगें लगाएं गए थे ,पर बुधवार दिन व रात को हुई भारी बारिश यह डंगा गिर गया है जिससे जगतपाल शर्मा का प्लॉट व ओमप्रकाश के मकान को खतरा बढ़ गया है।बेशक जिस ठेकेदार ने यह डंगे लगाएं ग ए थे उसने इससे पूर्व भी 70 मीटर दोनों तरफ डंगे और बीच में कंकरीट डाली गई है जो ठीक है।

लोगों को दुर्गंध से निजात दिलवाने के लिए नगर परिषद नाले के दोनों तरफ डंगे लगा रही हैं ,पर जिस तरफ यह डंगा गिरा हुआ है उस तरफ एक तरफ ही डंगा लगाया गया है और बीच में कंकरीट भी नहीं डाली गई है जिससे नगर परिषद के अधिकारियों व प्रतिनिधियों के कार्यों पर प्रश्न चिन्ह लग रहा है ।

नगर परिषद के उपाध्यक्ष श्याम शर्मा ने कहा कि पूर्व नगर परिषद के चुने हुए प्रतिनिधीयों ने अगर कार्यों को सही तरीक़े से करवाया गया होता तो आज कुछ समय बाद ही डंगे गिरने शुरू नहीं होते ।यह जो डंगे गिर रहे हैं इनकी विभागीय जांच करवाई जाएगी ,जो दोषी पाया जाएगा उसके विरुद्ध नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी ।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल से बाहर रहते हुए भी धड़कता हिमाचली छात्रों के लिये दिल, CM से मिल उठाए मुद्दे

Fri Jun 4 , 2021
एप्पल न्यूज़, चंडीगढ़ संदीप वर्मा चंडीगड़ स्तिथ एक बहू राष्ट्रीय कंपनी में कार्यरत है परंतु हिमाचल के छात्रों से जुड़े मुद्दे आज भी उनके दिल के करीब है। छात्र जीवन में अखिल भारतीय विद्यारतीः परिषद से जुड़े जहां उन्हें समाज और छात्र हित के मुद्दों को जोर शोर से उठाने […]

You May Like

Breaking News