IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल से बाहर रहते हुए भी धड़कता हिमाचली छात्रों के लिये दिल, CM से मिल उठाए मुद्दे

एप्पल न्यूज़, चंडीगढ़

संदीप वर्मा चंडीगड़ स्तिथ एक बहू राष्ट्रीय कंपनी में कार्यरत है परंतु हिमाचल के छात्रों से जुड़े मुद्दे आज भी उनके दिल के करीब है। छात्र जीवन में अखिल भारतीय विद्यारतीः परिषद से जुड़े जहां उन्हें समाज और छात्र हित के मुद्दों को जोर शोर से उठाने का मौका मिला।

विद्यार्थी परिषद पिछले कुछ दिनों से कोरोना महामारी की वजह से हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा की परीक्षा में आयु सीमा पार कर चुके अभ्यरतियो के लिये आयु सिमा बढ़ाने की मांग उठा रही है। इस मुद्दे को हिमाचल के छात्रों के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण मानते हुए संदीप ने इस मुद्दे को प्रदेश सरकार के समक्ष उठाया है।
वह आज प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से हिमाचल भवन, चंडीगढ़ में मिले और लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रदेश प्रशासनिक सेवा परीक्षा में अधिकतम आयु सीमा बढ़ाने की मांग रखी।
मुख्यमंत्री ने पूरे विषय को ध्यानपूर्वक सुन्ना और आश्वासन दिया कि वह इस मुद्दे पर जल्द निर्णय लेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

सुरेश भारद्वाज ने सदर थाना शिमला में थाना प्रभारी, कर्मचारी व सफाई कर्मचारियों को किया सम्मानित

Fri Jun 4 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला आपके द्वार तथा सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत सदर थाने के प्रांगण में शहरी, विकास, आवास, नगर नियोजन, संसदीय कार्य, विधि एवं सहकारिता मंत्री सुरेश भारद्वाज ने पुलिस विभाग द्वारा कोविड महामारी के दौरान दिए गए अभूतपूर्व योगदान के लिए थाना प्रभारी तथा अन्य कर्मचारी एवं […]

You May Like