IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बाहरा यूनिवर्सिटी ने किया स्कॉलरशिप का ऐलान, जिन्होंने माता-पिता खोए उनकी पूरी फीस होगी माफ़-फीस में कोई वृद्धि नहीं- अवस्थी

एप्पल न्यूज़, सोलन

जहाँ आज कोरोना काल में आर्थिक तंगी की वजह से हर वर्ग परेशान है और कई मासूम बच्चों ने इस बिमारी के कारण अपने माता पिता को खो दिया है ऐसे बच्चों की सहायता के लिए बाहरा यूनिवर्सिटी के चेयरमैन गुरविंदर सिंह बाहरा सामने आए और उन्होंने स्कॉलरशिपस का ऐलान किया है जिसकी जानकारी बाहरा यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर मार्केटिंग एंड एडमिशंस अनुराग अवस्थी ने दी।

उन्होंने बताया की जिन बच्चों ने अपने माता और पिता दोनों को खोया है उन विद्यार्थियों की पूर्ण फीस माफ़ की जाएगी। चाहे वह कोई भी विषय हो और उनकी पढाई का खर्च यूनिवर्सिटी देगी वहीँ जिन बच्चों ने किसी कारण वश अपने पिता को खोया है उनकी भी 50% फीस माफ़ की जाएगी.
अनुराग अवस्थी ने यह भी बताया की यूनिवर्सिटी जहां स्कॉलरशिप प्रदान कर रही है वही रायत बाहरा ग्रुप के चेयरमैन गुरविंदर बाहरा जी ने कोरोना काल को देखते हुए जिससे हर वर्ग को आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

पिछले दो वर्षों की भाँती इस वर्ष भी फीस में कोई भी वृद्धि न करने का फैसला किया है तथा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के तेहत सिंगल गर्ल चाइल्ड को 50% स्कॉलरशिप और यही नही बल्कि मेरिट लाने वाले विद्यार्थियों के लिए भी 25% से लेकर 90% स्कॉलरशिप देने का भी ऐलान किया है.

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल को मिला CM जयराम के दिल्ली दौरे का फल, केन्द्र ने 194.58 करोड़ की 12 सड़क-पुल परियोजनाएं की स्वीकृत

Wed Jun 9 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला भारत सरकार ने आज प्रदेश के लिए केन्द्रीय सड़क एवं अधोसंरचना निधि (सीआरआईएफ) के तहत 194.58 करोड़ रुपये की लागत की 12 परियोजनाएं स्वीकृत की हैं। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि हाल ही में दिल्ली दौरे के दौरान उन्होंने केन्द्रीय सड़क, परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से इन परियोजनाओं […]

You May Like