IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पत्नी के साथ मारपीट मामले में BJP MLA नेहरिया के खिलाफ हो मामला दर्ज, विधानसभा सदस्यता करें रदद्- जैनब

विधायक का आचरण प्रदेश को शर्मसार करने वाला, महिला कांग्रेस सड़कों पर उतर कर करेगी प्रदर्शन

एप्पल न्यूज़, शिमला

धर्मशाला के भाजपा विधायक विशाल नेहरिया पर लगाये गए पत्नी द्वारा मारपीट के आरोपों का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मामले को लेकर अब राजनीति भी शुरू हो गयी है।

प्रदेश महिला कांग्रेस ने विधायक की पत्नी का समर्थन करते हुए मामले में विधायक की सदस्यता को रद्द करने की मांग की है और घटना को लेकर एफआईआर दर्ज करके कार्रवाई की मांग की है।महिला कांग्रेस ने सरकार पर विधायक को बचाने के भी आरोप लगाए हैं।

प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष जैनब चंदेल ने कहा है कि प्रदेश की भाजपा सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा लगाती है लेकिन दूसरी तरफ इनके विधायकों बेटियों पर अत्याचार कर रहे उन्हें जानवरों की तरह पीटते हैं।

जब एक विधायक का आचरण इस तरह का होगा तो समाज मे उसका संदेश जाएगा। जब एक उच्च पद पर बैठी महिला की एफआईआर तक दर्ज नहीं हो रही है तो एक गरीब की बेटी के साथ इस तरह की घटना होगी तो उसकी कंहा सुनवाई होगी।

सरकार ने अगर विधायक के खिलाफ जल्द कार्रवाई नहीं कि तो महिला कांग्रेस सड़कों पर उतर कर इसके खिलाफ लड़ाई लड़ेगी।महिला के साथ दुर्व्यवहार सहन नहीं किया जाएगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

बिलासपुर के बरमाणा स्थित गौ सदन भवन लघट में भूख प्यास से तड़प रही गाय, व्यवस्था की पोल खोलती वीडियो वायरल

Mon Jun 28 , 2021
एप्पल न्यूज़, सुरेन्द्र जम्वाल बिलासपुर बिलासपुर के बरमाणा स्थित गौ सदन भवन लघट से इंसानियत को शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें गौ सदन परिसर में ही भूख प्यास से तड़पती गाय नजर आ रही है. इसके साथ ही वीडियो में गौ सदन में कई पशु नजर आ […]

You May Like