IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

महिला मंडल थबोली ने छेडा सफाई अभियान, ब्लॉक आफिस से रानी बेहड़ा तक उगी भांग, घास व झाड़ियां की साफ

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

कहते हैं कि मन में कुछ कर गुजरने की सच्ची लगन व दृढ़ निश्चय हो तो.कोई भी कार्य मुश्किल नहीं होता।ऐसा ही कुछ कर दिखाया है।

आनी बिकास खण्ड के अन्तर्गत ग्राम पंचायत आनी के गांव थबोली के महिला मंडल की महिलाओं ने। जिन्होंने 10 किमी दूर से पैदल आनी कस्बे पहुंचकर यहां एक अभियान छेड़ा।

महिला मंडल की प्रधान सुनीता शर्मा की अध्यक्षता में छेड़े इस सफाई अभियान में महिलाओं ने ब्लॉक ऑफीस से लेकर रानी बेहड़ा तक सड़क किनारे व सार्वजनिक रास्तों में प्राकृतिक तौर उगी घास व भांग के पौधे तथा झाड़ियों को नष्ट किया और यहां वहां बिखरे कुडा कर्कट को भी ठिकाने लगाया।

महिला मंडल की प्रधान सुनीता शर्मा ने इस दौरान स्थानीय लोगों को स्वच्छता का पाठ भी पढ़ाया और कहा कि यदि हमारा वातावरण साफ सुथरा रहेगा तो हम भी स्वस्थ रहेंगे और स्वच्छता से पर्यावरण की सुंदरता भी निखरेगी।

उन्होंने स्थानीय से स्वच्छता को बनाये रखने का आह्वान किया।इस मौके पर महिला मंडल की सचिब अनिता शर्मा.उपप्रधान आशा देवी सहित सदस्य पवना शर्मा. रक्षा देवी.लता शर्मा.निर्मला शर्मा. इशरा शर्मा.सिसला शर्मा. रीना.दीपा.सुदर्शना.कविता.लता.सैना शर्मा व नैना शर्मा आदि सदस्य मौजूद रहीं।

Share from A4appleNews:

Next Post

DC कुल्लू के निर्देश- ग्रामीण विकास की निर्माणाधीन विकास कार्यों को सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ निर्धारित अवधि में पूरा करें अधिकारी

Sun Jul 18 , 2021
एप्पल न्यूज़, कुल्लू  जिला ग्रामीण विकास तथा पंचायती राज विभाग से सम्बंधित ग्रामीण विकास को लेकर प्रगति समीक्षा बैठक आज उपायुक्त आशुतोष गर्ग की अध्यक्षता में जिला परिषद बैठक हाॅल में आयोजित की गई जिसमें ग्रामीण विकास के विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई। उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने […]

You May Like

Breaking News