IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सुपर RM- HRTC बसों के थामे पहिये, रद्द करो RM देवासेन नेगी का तबादला- क्या सरकार से ऊपर है कर्मचारी..?

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रदेश पथ परिवहन निगम के कर्मचारी शिमला यूनिट 1 के आरएम देवासेन नेगी के तबादले को रद्द करने की मांग को लेकर अड़ गया है। इसी के चलते आज प्रदेश में पथ परिवहन निगम की बसों की पहिये थम गए हैं ।

आज पूरा दिन प्रदेश में परिवहन निगम को एक भी बस नही चली जिस कारण लोगों को अपने गंतव्य तक पहुचने के लिए या तो निजी बसों में सफर करना पड़ा या फिर निजी वाहनों का प्रयोग करना पड़ा।

शिमला के पुराने बस अड्डे पर धरने पर बैठे परिवहन निगम के कर्मचारियों ने विभाग के उच्च अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

एचआरटीसी यूनियन के शिमला यूनिट के संगठन मंत्री यशपाल पंडित का कहना है कि निजी बस संचालकों के दबाव में आरएम देवासेन नेगी का तबादला किया गया है जब तक इस तबादले के फैसले को वापस नही लिया गया तब तक निगम की बसों के पहिये नही चलेंगे।

इसके अलावा उन्होंने पथ परिवहन निगम के कर्मचारियों के 4 साल से लंबित मांगो के पूरा न होने पर भी रोष व्यक्त किया।

कई वर्षों से शिमला में डटे RM का तबादला क्या किया कर्मचारी यूनियन भड़क गई। अब सवाल ये है कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में क्या एक कर्मचारी सरकार से बड़ा हो गया…? यदि कर्मचारी हड़ताल कर रहे हैं तो अधिकारी की जिम्मेवारी है उन्हें शांत करे।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल के हर जिले में बनाया जाएगा एक आदर्श प्राकृतिक खेती गांव- 7,120 हैक्टेयर भूमि पर हो रही है प्राकृतिक खेती- डॉ अजय शर्मा

Sat Jul 24 , 2021
समीक्षा बैठक में अधिकारियों को दिए निर्देश, आगामी रणनीति पर भी हुआ मंथन   एप्पल न्यूज़, शिमला प्राकृतिक खेती खुशहाल किसान योजना की समीक्षा बैठक सचिव कृषि, डॉ. अजय शर्मा की अध्यक्षता में राज्य सचिवालय, शिमला में आयोजित हुई। बैठक में कृषि सचिव ने प्राकृतिक खेती के प्रसार की समीक्षा करते […]

You May Like

Breaking News