बरसात के मौसम में खुली सरकार के इंतजामों की पोल- यशवंत छाजटा

एप्पल न्यूज़, शिमला

जिला शिमला कांग्रेस अध्यक्ष यशवंत  छाजटा ने आरोप लगाया है कि भारी बरसात मे उपरी क्षेत्र में अधिकतर संपर्क सड़कें बंद पड़ी है जिससे बागवानों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

छाजटा ने कहा कि सेब सीजन गति पकड़ चुका है और सड़कों के हालात बद से बदतर हो चुके हैं सड़कों में गड्ढे या गड्ढों में सड़क इसमें कोई अंतर नहीं रहा है इससे सरकार द्वारा की गई व्यवस्था की पोल खुलती है।

उन्होंने कहा कि कि प्रदेश भाजपा सरकार आगामी उपचुनाव को लेकर ज्यादा व्यस्त दिख रही है कोरी घोषणा कर जनता को गुमराह कर रही है जनता इनकी बातों में आने वाली नहीं है होना तो यह चाहिए था कि और सेब सीजन को देखते व्यवस्थाओं पर ध्यान देते जो कि ना के बराबर है ।

छाजटा कहा कि जगह जगह  भू-स्खलन हो रहे हैं जिससे बागवानों किसानों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है उन्होंने ने कहा कि बरसात से खराब सड़कों के कारण सेब मंडियों तक पहचाना मुश्किल हो रहा है 

छाजटा ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर मानसून से लड़ने के लिए विफल साबित हो रही है मैं सरकार से आग्रह करता हूं कि सभी सड़कों को तुरंत खोला जाए ताकि बागवानों को किसी परेशानी का सामना ना कर पाए और उनकी फसल सुरक्षित मंडियों तक पहुंच सके ।

 लगातार बढ़ रही पेट्रोल, डीजल की कीमतों पर भी सरकार को घेरा

 छाजटा ने कहा कि देश और प्रदेश में लगातार पेट्रोल डीजल की कीमतें आसमान छू रही है और भाजपा सरकार कुंभकर्णी नींद में सो कर जनता को बड़े घरानों के हवाले लूट के लिए छोड़ दिया है उन्होंने कहा कि जहां पेट्रोल डीजल की कीमतों से आम जनता को आसमान छूती महंगाई का सामना करना पड़ रहा है।

वही बागवानों को सेब के कार्टूंस के मूल्य लगभग 5 रुपये का इजाफा और दूसरी और सेब ढुलाई के भाड़े में भारी इजाफा हुआ है जिससे बागवानों को दोहरी मार झेलनी पड़ रही है बीते साल के मुकाबले 10 से 12 फ़ीसदी अधिक भाड़ा बागवानों को चुकाना होगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार महंगाई दूर करने के वादे से सत्ता में आई थी उनका यह वादा पूरी तरह झूठा साबित हुआ है और देश प्रदेश में महंगाई के सारे रिकॉर्ड टूट रहे हैं गैस या खानें में तेल दालें हो या अन्य खाद्यान्न सभी की मूल्य बढ़ने से लोग महंगाई की मार झेल रहे,छाजटा ने कहा कि

 कांग्रेस सरकार द्वारा शुरू  की गई प्रदेश के डिपुयों में सस्ते राशन की योजना भी दम तोड़ रही है उन्होंने कहा कि एक तरफ करोना  तो दूसरी तरफ महंगाई दोनों की मार आम व् गरीब लोगों पर भारी पड़ रही है ।। 

उन्होंने कहा कि जनता इनके झूठे वादे जान गई ओर आगामी उपचुनाव वह प्रदेश के 2022 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सत्तासीन होगी

Share from A4appleNews:

Next Post

मंडी से सांसद रामस्वरूप शर्मा की रहस्यमयी मौत पर हिमाचल विधानसभा में हंगामा, विपक्ष ने किया वाकआउट नारेबाजी CBI जांच मांगी

Tue Aug 3 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल विधानसभा में मंगलवार को विपक्ष ने सदन में खूब हंगामा किया। विधानसभा सत्र शुरू होते ही विपक्ष ने सदन में मंडी से भाजपा रहे सांसद रामस्वरूप शर्मा की मौत का मामला उठाया। सदन मंडी के भाजपा सांसद रामस्वरूप के मौत से जुड़े मामले को लेकर अभी […]

Breaking News