IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भाजपा क्षेत्रवाद की राजनीति कर, करती है लोगों को बांटने का प्रयास, 8 दिसम्बर को कांग्रेस की ही सरकार बनेगी- प्रतिभा सिंह

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा है कि 8 दिसम्बर के बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा है कि सरकार बनने के बाद कर्मचारियों की ओल्ड पेंशन बहाल की जाएगी। 

आज आनी विधानसभा क्षेत्र के निरमंड में पार्टी प्रत्याशी बंसी लाल के पक्ष में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही विकास की राजनीति की है।

उन्होंने कहा कि भाजपा क्षेत्रवाद की राजनीति कर लोगों को बांटने का प्रयास करती रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी भाजपा की नीतियों व निर्णयों का ही परिणाम है। 

प्रतिभा सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री स्व.वीरभद्र सिंह ने प्रदेश के विकास को चार चांद लगाए थे,पर वर्तमान भाजपा सरकार ने इस विकास को अपना ग्रहण लगा दिया है। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार ने प्रदेश में उन्ही योजनाओं के फीते काटे जो पूर्व कांग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल में शुरू किए थे।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश में जयराम सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश 74 हजार करोड़ रुपये के कर्ज में डूब गया है। भाजपा का डबल इंजन का दावा पूरी तरह फेल रहा। केंद्र की ओर से प्रदेश को ऐसी कोई भी सौगात नही मिली जिससे प्रदेश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था पटरी पर लोटती।

प्रतिभा सिंह ने लोगों का आह्वान किया कि वह कांग्रेस की मजबूती के लिये इस क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाये जिससे इस क्षेत्र में विकास की गति को बहाल किया जा सकें।

बाद में प्रतिभा सिंह ने रामपुर  विधानसभा चुनाव क्षेत्र के नरेण में पार्टी प्रत्याशी नंदलाल के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करते हुए लोगों को भाजपा की जुमलेबाजी से सचेत किया।उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं  व लोगों से चुनाव के अंतिम समय में भाजपा के धनबल  व आदर्श आचार संहिता के किसी भी उल्लंघन पर भाजपा पर कड़ी नज़र रखने को कहा।

उन्होंने कहा कि अब चुनाव के दो दिन शेष रह गए है इसलिए पार्टी कार्यकर्ताओं पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में एक एक वोट की कीमत होती है और एक वोट से सरकार बनती भी है और एक से महरूम भी हो जाती है।

उन्होंने मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का आग्रह करते हुए सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से जिसे जो भी जिम्मेदारी दी गई है उसे उन्हें पूरी निष्ठा से पूरा करने का आह्वान किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

लुहरी जल विद्युत परियोजना चरण-1 ने रामपुर बुशहर के नीरथ में लगाया रक्तदान शिविर, एकत्र किया 100 यूनिट रक्त

Thu Nov 10 , 2022
एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी उपतहसील निथर की ग्राम पंचायत देहरा व निथर में बुधवार को रामपुर उपमंडल के तहत आने वाली निरथ में पटेल इंजीनियरिंग लिमिटेड कंपनी लूहरी जल विद्युत परियोजना चरण-1 के द्वारा रक्तदान शिविर लगाया गया. जिसमें कई लोगों ने रक्तदान महादान में अपना योगदान दिया । […]

You May Like