IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

लुहरी जल विद्युत परियोजना चरण-1 ने रामपुर बुशहर के नीरथ में लगाया रक्तदान शिविर, एकत्र किया 100 यूनिट रक्त

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

उपतहसील निथर की ग्राम पंचायत देहरा व निथर में बुधवार को रामपुर उपमंडल के तहत आने वाली निरथ में पटेल इंजीनियरिंग लिमिटेड कंपनी लूहरी जल विद्युत परियोजना चरण-1 के द्वारा रक्तदान शिविर लगाया गया. जिसमें कई लोगों ने रक्तदान महादान में अपना योगदान दिया ।

पटेल इंजीनियरिंग लिमिटेड कंपनी के महाप्रबंधक रविन्द्र अग्रवाल ने कहा कि  इस रक्तदान शिविर का आयोजन इस उद्देश्य से किया गया ताकि आपातकाल की स्थिति में जरूरतमंद व्यक्ति को समय पर खून उपलब्ध हो सके और अमुक व्यक्ति के जीवन की रक्षा हो सके।

महाप्रबंधक रबीन्द्र अग्रवाल ने बताया कि इस तरह के सामाजिक कार्य लगातार पटेल इंजेनिरिंग की तरफ से लुहरी हैड्रोप्रोजेक्ट चरण एक से प्रभावित पंचायतों निथर.देहरा. गडेज.निरथ व शमाथला में  किए जा रहे है।

इसके अलावा अभी तक प्रभावित पंचायतों के विद्यालयों को स्वच्छ पानी के आर.ओ फ़िल्टर दिए जा चुके है और निःशुल्क चिकित्सा शिविर में आयोजित किये गए हैं।

इस मौके पर पटेल इंजीनियरिंग लिमिटेड कंपनी के वरिष्ठ प्रबंधक का प्रशासनिक प्रबंधक नीरज श्रीवास्तव.व्यस्थापक कुलदीप . सतीश शर्मा.अमित भाटी. तथा संजीव शर्मा ने सहयोग दिया।

इस रक्तदान शिविर को सफल करवाने में आईजीएमसी शिमला के ब्लड बैंक से  आई टीम  में डॉ. साहिल शर्मा मेडिकल ऑफिसर.राम सिंह ठाकुर चीफ लेब टेक्नीशियन.नवीन सूद.राजन बिमटा. चुनी लाल कश्यप,.विजय कुमार तथा चालक प्रकाश चंद ने  अपना बेहतरीन योगदान दिया ।


Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला में बोले अनुराग ठाकुर- "डबल इंजन की गाड़ी भाजपा संग पहाड़ी"

Thu Nov 10 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमलाकेंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की शिमला में जनसभा ढली में कसुम्पटी विस क्षेत्र से प्रत्याशी, वर्तमान बीजेपी सरकार में मंत्री सुरेश भारद्वाज के लिए किया प्रचार बोले हिमाचल को मोदी सरकार ने जो दिया वह पहले नहीं मिला। फिर से बनानी हैं डबल इंजन की सरकार, पहाड़ो से […]

You May Like

Breaking News