भावावैली काफनू-वांगतू लिंक रोड़ पर वाहन दुर्घटना, भावा खड्ड में गिरी गाड़ी- पिता- बेटी की घटनास्थल पर ही मौत

एप्पल न्यूज़, संदीप शर्मा भावानगर किन्नौर
किन्नौर जिले की भावावैली को जोड़ने वाले काफनू- वांगतू लिंक रोड़ में एक वाहन लुढकने के कारण सीधे भावा खड्ड में जा गिरी। हादसे में पिता और बेटी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि सुंदरनगर से किन्नौर जिले के शांगो गांव के लिए वापिस लौट रहे पिता और पुत्री अपने गांव से मात्र 3 किलोमीटर पीछे हादसे का शिकार हो गए। उन्हें क्या मालुम था कि घर से 3 किलोमीटर पीछे मौत उनका इंतजार कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह काफनू- बांगतू लिंक रोड पर तिझपती के पास एक वाहन गाड़ी नम्बर एचपी 26 ए 2661 अचानक सड़क से लुढ़क कर भावा खड्ड में जा जा गिरी। जिससेे उस में सवार श्याम सिंह और उसकी बेटी कामिनी अकाल मौत का ग्रास बने।

हादसे की सूचना मिलते ही एसएचओ भावानगर राजेंद्र तनवर और चौकी इंचार्ज कटगांव श्याम चंद टीम सहित मौके पर पंहुच गए। पुलिस, होमगार्ड जवान और स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद खाई से शव को निकाला ।

हादसे के कारण शांगो गांव गमगीन हो गया है। यहां के लोगों के चेहरे पर श्याम और उनकी बेटी कामिनी के सड़क हादसे में मरने का दर्द साफ तौर दिखाई दे रहा है। पुलिस द्वारा पिता और बेटी के शव को पोस्ट मार्टम के लिए अस्पताल में पंहुचा दिया गया है।

एसएचओ भावानगर राजेंद्र तनवर ने बताया कि पुलिस को हादसे की सुचना 1200 नम्बर पर मिली थी। सूचना मिलते ही कटगांव पुलिस चौकी इंचार्ज को सूचित किया गया मिलते ही वह तुरंत घटना स्थल पर पंहुचे ।

इसके अलावा वे स्वयं भावानगर थाने से पुलिस और होम गार्ड के जवानों की टीम लेकर मौके पर पंहुचे। उन्होंने कहा कि शवों को पुलिस और होमगार्ड के जवानों ने स्थानीय लोगों के सहयोग से निकाला गया है। जैसे ही पोस्ट मार्टम किया जाएगा तुरंत दोनों शवों को परिजनों के हवाले किया जाएगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

आनी में 1 से 3 नवंबर तक होगा लवी सिराज उत्सव, मेले में नाटी और दंगल प्रतियोगिता का होगा आयोजन, यूपेंद्र कांत मिश्रा की अध्यक्षता में कमेटी की बैठक में फैसला

Sun Oct 3 , 2021
एप्पल न्यूज, सीआर शर्मा आनी उपमण्डल मुख्यालय आनी में मनाए जाने वाले तीन दिवसीय लवी मेला सिराज उत्सव की तैयारियों को लेकर.मेला कमेटी की एक बैठक  विश्राम गृह परिसर आनी में आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता मेला कमेटी के अध्यक्ष यूपेंद्र कांत मिश्रा ने की। बैठक में देवताओं के कारदार […]

Breaking News