IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सचिवालय सुरक्षा कर्मी को आयकर विभाग ने भेजा 5.30 करोड़ का नोटिस, नहीं हो रही सुनवाई, पूर्ण बोले- इतना पैसा होता तो नौकरी करता ही क्यों..?

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश सचिवालय की सुरक्षा में तैनात कर्मचारी पूर्ण चन्द आयकर विभाग द्वारा बार-बार भेजे जा रहे नोटिस से परेशान हो चुके हैं। दरअसल पूर्ण चंद से इनकम टैक्स विभाग 5 करोड़ 30 लाख 77 हज़ार 779 के का हिसाब मांग रहा है।

पूर्ण चंद का कहना है कि इतना पैसा उनके खाते में नहीं है। यदि 5 करोड़ रुपया मेरे पास होता तो मैं सचिवालय में सुरक्षा कर्मचारी की नौकरी क्यों करता। वह इनकम टैक्स के इन नोटिस से परेशान हो चुके हैं।

पूर्ण चंद का कहना है कि वह जब विभाग में समस्या लेकर जाते हैं तो उन्हें ये कहकर डराया जाता है कि आय से अधिक संपत्ति के एक्ट में उन्हें अंदर किया जाएगा। इनकम टैक्स वाले 5 करोड़ का टैक्स मांगता है उनके पास जब 5 करोड़ है ही नहीं तो वह टैक्स कहां से दें।

पूर्ण चंद ने कहा कि उनकी कही सुनवाई नहीं हो रही है। 4-5 साल से उनको ये नोटिस आ रहे हैं। जिससे उनका नोकरी करना मुश्किल हो गया है। वह एक सरकारी कर्मचारी हैं औऱ उनका सारा हिसाब होता है। ऐसे में उन्हें वेबजह तंग किया जा रहा है। थक हार कर पूर्ण चंद ने मीडिया से मदद मांगी है।

Share from A4appleNews:

Next Post

स्पीति दौरे पर डॉ रामलाल मारकंडा ने किए करोड़ों की योजनाओं के उदघाटन शिलान्यास

Sat Aug 21 , 2021
एप्पल न्यूज़, काज़ा स्पीति दौरे पर आए हिमाचल प्रदेश सरकार में तकनीकी शिक्षा, जन शिकायत निवारण, जन जातीय विकास और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री डा राम लाल मारकण्डा ने लांगचा, काजा और पिन वैली में दौरा किया।  लांगचा में 3.99 करोड़  की लागत से बनने वाली सिंचाई योजना का शिलान्यास मंत्री […]

You May Like

Breaking News