IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

अर्की, फतेहपुर, जुब्बल कोटखाई विधानसभा और मंडी लोकसभा उपचुनाव हम जीतेंगे, भाजपा के पास है शीर्ष एवं सशक्त नेतृत्व – खन्ना


• पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल आज भी बूथ स्तर की बैठकों में भाग लेते है
• पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार को जब और जहाँ बुलाओ तो पूरा समय पार्टी को देते है

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा प्रदेश भाजपा के प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि हिमाचल के लोग और हमारी पार्टी लक्की है , हिमाचल भाजपा के पास है शीर्ष एवं सशक्त नेतृत्व है। हमारे पास अनुभवी पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार , पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा , नौजवान नेतृत्व के रूप में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर एवं सरल स्वभाव वाले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर है।
उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल आज भी बूथ स्तर की बैठकों में भाग लेते है और कार्यकर्ताओं का नेतृत्व करते है, पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार को जब और जहाँ बुलाओ तो पूरा समय पार्टी को देते है।


उन्होंने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान जिस प्रकार से केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को आशीर्वाद मिला और जनता के बीच उत्साह देखने को मिला उसके पीछे पार्टी ने एक जुट होकर पूरी ताकत लगाई थी। हमारी पार्टी में सभी कार्यों को अच्छे से बांटा जाता है और प्रदेश में एक कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रदेश से लेकर बूथ स्तर के कार्यकर्ता कड़ी मेहनत करते है।
जन आशीर्वाद यात्रा की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप स्वयं निगरानी रखते थे और हम सब मिल कर सभी कमियों को दूर करते थे। राष्ट्रीय अध्यक्ष जागत प्रकाश नड्डा भी जन आर्शीवाद यात्रा को लेकर विशेष रूप से चिंता कर रहे थे और पूरी नज़र बनाएं रखे थे।
उन्होंने कहा कि केंद्रीय व प्रदेश की जन हित की योजनाओं से प्रदेश में हमारा ग्राफ बड़ा है और बढ़ी संख्या में प्रदेश की जनता को सभी योजनाओं का लाभ मिला है।
जिस प्रकार से प्रदेश में सरकार, संगठन और नेता एक कड़ी में काम कर रहे है हिमाचल में मिशन रिपीट हो कर ही रहेगा।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में 3 विधानसभा और 1 लोक सभा का उपचुनाव आ रहा हैं और सभी क्षेत्रों का हमने स्वयं दौरा किया है , इन हलकों में लाभार्थियों एवं कार्यकर्ताओं में भारी जोश देखने को मिला है। हमने कई जगह त्रिदेव सम्मेलनों का आयोजन भी किया है जो पूरी तरह से कामयाब रहे है।
चुनावों को लेकर हमारा कैडर पूरी तरह से प्रेरित है।
उन्होंने कहा की हमारी पार्टी में टिकट वितरण की एक प्रक्रिया होती है और जैसे ही टिकट तय हो जाती है तो पूरी पार्टी जीतने के लिए लगती है।
आने वाले उपचुनावों में जुब्बल कोटखाई विधानसभा और मंडी लोक सभा मे हम एक बार फिर जीतेंगे और अर्की व फतेहपुर विधानसभा में हमारा कब्ज़ा होगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

सेब के दामों में गिरावट 'कांट्रेक्ट फार्मिंग' का ही उदाहरण, मोदी सरकार पार्टी की नही पूंजीपतियों की सरकार- राकेश टिकैत

Sun Aug 29 , 2021
पूँजीपति किसानों की जमीनें हड़पने के लिए रच रही षड्यंत्र, किसानों बागबानों के समर्थन में शिमला को दिल्ली बनते नही लगेगी देर, सरकार होगी जिम्मेदार,,, राकेश टिकैत एप्पल न्यूज़, शिमला सेब की कीमतों में लगातार आ रही गिरावट के बाद प्रदेश के किसानों बागबानों के समर्थन में किसान नेता राकेश […]

You May Like

Breaking News