‘नोग घोड़ी चार ठहरी परशुराम देव समिति’ ने लालसा में पकड़े गए मिशनरियों को सख्त सजा देने के लिए SDM को सौंपा ज्ञापन

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

विषय:- ग्राम लालसा में पकड़े गए धर्मपरिवर्तन करने वाले ईसाई मिशनरी को कानून के तहत
सख्त सजा देने हेतु पत्र।

सविनय निवेदन है कि दिनांक 28/9/2021 को ग्राम लालसा में गाँव के युवाओं द्वारा धर्मांतरण हेतु आये ईसाई मिशनरी के व्यक्तियों को पकड़ा गया। गौरतलब है कि जब इन व्यक्तियों के वाहन और उनकी व्यक्तिगत तलाशी पुलिस द्वारा ग्राम प्रतिनिधियों की उपस्थिति में ली गयी तो उनके पास से लगभग 80 हज़ार की नगदी और गाड़ी भर के ईसाई धर्म संबंधी साहित्य बरामद किया गया। इसके साथ ही बहुत ही अहम दस्तावेज भी मिले।

श्रीमान ये बहुत ही दुख और आक्रोश का विषय है कि ये लोग हमारे धर्म और आस्था को क्षति पहुचाने और हमारी भावनाओ को आहत करने में कतई भी संकोच नहीं करते।
नोग घोड़ी चार ठैरी परशुराम देव समिति इन ईसाई मिशनरियों का पुरजोर विरोध करती है और जो लोग इस केस में गिरफ्तार हुए है उनका रिमांड बढ़ कर उनके इस रैकेट का पर्दाफाश करने की माँग करती है।

हम इस पत्र के माध्यम से इन्हें कड़ी से कड़ी सजा देने की माँग करते है जिससे समाज के सामने एक उदाहरण पेश हो सके कि जो भी हमारी देव संस्कृति और हिन्दू धर्म के विरूद्ध षडयंत्र रचेगा हिन्दू समाज उसे कतई माफ नही करेगा। हम इस कार्य के लिए आपके सदा आभारी रहेंगे।
प्रतिलिपि :-

1. माननीय मुख्यमंत्री, हिमाचल प्रदेश
2. जिलाधीश, जिला शिमला

Share from A4appleNews:

Next Post

प्रतिभा सिंह सहित हिमाचल कांग्रेस ने मंडी उपचुनाव के लिए हाईकमान को भेजे 3 नाम

Sat Oct 2 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने मंडी उपचुनाव के लिए कांग्रेस हाईकमान को तीन नाम भेजे हैं। जिनमें सबसे ऊपर पूर्व सांसद प्रतिभा सिंह का नाम है जबकि पूर्व मंत्री कॉल सिंह ठाकुर और पूर्व प्रत्याशी आश्रय शर्मा का नाम तीसरे स्थान पर है। सूत्रों के अनुसार आला नेताओं […]

Breaking News